होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गैंगरेप से दहला हरियाणा, साइबर सिटी के बाद धतीर गांव में नाबालिग लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म

गैंगरेप से दहला हरियाणा, साइबर सिटी के बाद धतीर गांव में नाबालिग लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म

 

हरियाणा: हरियाणा में दरिंदगी की वारदातें नहीं थम रही है। जहां एक तरफ दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम में एक छात्रा का गाड़ी में अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। वहीं अब पलवल के धतीर गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। फिलहाल दोनों ही मामलों में पुलिस जांच में जुटी हुई है।

प्रदेश में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा भले ही गांव-गांव और शहर-शहर के दिवारों पर लिखा हो, लेकिन महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध में ना तो गांव में कमी आई है और ना ही शहरों में। हालात अब ये है की हर दिन महिलाओ के साथ हो रहे बलात्कार के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला गुरूग्राम और पलवल से सामने आया है। जहां दोनो ही जगहों से बलात्कार का मामला सामने आया है।

गुरूग्राम के फरुखनगर थाना क्षेत्र में छात्रा ने दो युवकों पर अगवा कर चलती कार में गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरा अभी फरार है। वहीं पलवल के धतीर गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां गांव के ही एक युवक पर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा। दरअसल,12 जनवरी को युवक ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर मामला दर्ज ना करने का आरोप लगाया है। हालांकि ग्रामीणों के दबाव के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

लगातार हरियाणा में हो रही इस तरह की वारदातो से एक बात तो साफ हो गई है कि हरियाणा में सरकार का राज नहीं बल्कि गुंडा राज हो गया है जिसको ये सरकार काबू करने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है । लेकिन अब देखना होगा कि क्या प्रदेश सरकार की पुलिस प्रदेश की बहू-बेटिओं को सुरक्षित माहौल दे पाती है या नहीं ?


संबंधित समाचार