होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नारनौंद दौरे पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, गांव खाण्डा खेड़ी में किया बस स्टैण्ड का शिलान्यास

नारनौंद दौरे पर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, गांव खाण्डा खेड़ी में किया बस स्टैण्ड का शिलान्यास

 

नारनौंद: हरियाणा के वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु दो दिनों से नारनौंद हलके के दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कर क्षेत्र वासियों को करोड़ों की सौगात दी है।

हरियाणा के वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु दो दिनों से नारनौंद हलके में विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा करने के साथ-साथ क्षेत्र वासियों को करोड़ों की सौगात दे रहे है। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि नारनौंद विधानसभा क्षेत्र मेरा घर है, मेरा परिवार है। वहीं उन्होंने अपने पैतृक गांव खाण्डा खेड़ी में एक नये बस स्टैण्ड का शिलान्यास गांव के सबसे बुजुर्ग के हाथों से कराया है। कैप्टन अभिमन्यु ने बताया कि यह बस अडडा तीन लेयर का बनेगा, जिस पर लगभग डेढ करोड़ रूपयों की लागत आयेगी ओर यह एक साल के भीतर बनकर तैयार हो जायेगा, जिससे आस-पास के ग्रामीणों के साथ-साथ छात्र-छात्राओं को लाभ होगा।

वहीं कैप्टन अभिमन्यु ने ये भी कहा कि गांव खाण्डा खेड़ी में लुवास यूर्निवर्सिटी बनेगी, जिस पर लगभग 10 करोड़ से अधिक का खर्च आयेगा। इससे पूरे क्षेत्र में विकास बढेगा। यहां पर कारखाने और उद्योग लगने से रोजगार के अवसर बढेंगे, जिसके कारण क्षेत्र के बच्चे उद्योग लगाकर अपने और दूसरों के लिए रोजगार के अवसर प्रदान कर  सकेंगे।

बताते चलें कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को अपने बीच पाकर और सीधा संवाद करके जहां ग्रामीण काफी खुश है तो वहीं क्षेत्र के लिए करोड़ों रुपये की लागत से तैयार होने वाली परियोजनाओं को लेकर वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का आभार जता रहे है।


संबंधित समाचार