होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फरीदाबाद: चोरों के हौसले बुलंद, कांग्रेस विधायक और पत्रकार की गाड़ी का शीशा किया चोरी

फरीदाबाद: चोरों के हौसले बुलंद, कांग्रेस विधायक और पत्रकार की गाड़ी का शीशा किया चोरी

 

फरीदाबाद: चोरों का आतंक शहर में दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। चोरों ने इस बार कांग्रेस विधायक और एक पत्रकार की गाड़ी को अपना निशाना बनाया है, लेकिन चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

हरियाणा में अपराधियों के बुलंद हौसले देखकर ऐसा लगता है जैसे उन्हे पुलिस या कानून का कोई डर नहीं। सूबे में आए दिन चोरी और डकैती की वारदातें सामने आ रही है। अब तो चोरों का निशाना विधायक और पत्रकार भी बनने लगे है। CCTV में दिखाई दे रहा ये नजारा फरीदाबाद का है, जहां चोरों का आतंक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि 3 चोर सफेद रंग की गाड़ी में सवार होकर आते है और कूद-कूदकर लग्जरी गाडियों के साइड मिरर तोड़ना शुरु कर देते है, इसके बाद चोर साइड मिरर अपने साथ लेकर फरार हो जाते है। एक ही रात में चोरों ने सेक्टर-17 और 18 में गाड़ियों से शीशा चोरी करने की करीब 6 घटनाओं को अंजाम दिया, जिसमें बड़ी चोरी एक कांग्रेस के विधायक के घर और एक पत्रकार के घर पर की गई। 

बता दें कि इस तरह शीशे चोरी करने वाला यह फरीदाबाद में पहला गिरोह है। पुलिस ने दोनों ही घटनाओं के संबंध में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

हैरत की बात है कि चोर चोरी भी करते है तो लग्जरी गाड़ियों के साइड मिरर की और ऐसी ही कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुके है, यहां तक की चोरों ने विधायक और पत्रकार की गाड़ियों को भी नहीं बक्शा। एक तरफ चोर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है तो दूसरी ओर पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

 

 


संबंधित समाचार