होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सीएम मनोहर लाल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा भ्रष्टाचारियों पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

सीएम मनोहर लाल ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा भ्रष्टाचारियों पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

 

भिवानी: भिवानी में एक कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान सीएम ने करप्शन के मुद्दे पर कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उन्हें बीजेपी सरकार अंदर डालने का काम करेगी।

बता दें कि भिवानी में संत रविदास की 641वीं जयंती के अवसर पर राज्य स्तरीय समरसता दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल सहित बीजेपी के कई मंत्री मौजूद रहे। समारोह के दौरान मंच को संबोधित करते हुए सूबे के मुखिया ने इशारों ही इशारों में हुडडा चार्जशीट मामले को लेकर हुडडा पर तंज कसा है। सीएम ने कहा कि जिन लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, उन्हें बीजेपी सरकार अंदर डालने का काम करेगी, जिसकी शुरुआत होने वाली है। साथ ही सीएम ने कहा कि उन्हें किसी को गाली नहीं देनी आती, बल्कि गलत कामों का पर्दाफाश करना आता है।

सीएम ने कहा कि संत शिरोमणि रविदास के जन्मस्थान काशी की यात्रा हरियाणा के लोग निशुल्क कर सकेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि रोटी, कपड़ा, मकान, शिक्षा, स्वास्थ्य और सम्मान ये छह चीजें लोगों को मुहैया करवाने के लिए सरकार कृतसंकल्प है।

SYL के मामले पर सीएम ने कहा कि पूर्व सरकारों ने सालों तक इस मामले पर सिर्फ राजनीति ही की है, लेकिन SYL का पानी लाने का काम बीजेपी सरकार करेगी।

सीएम ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि सरस्वती, गीता के महत्व और संस्कारों का ज्ञान विरोध करने वालों को नहीं है। वहीं सीएम ने कहा कि सामाजिक बदलाव के लिए जो चीजें जरूरी होती हैं, वो विपक्ष ने कभी नहीं की, लेकिन वो काम बीजेपी कर रही है। 


संबंधित समाचार