होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भिवानी: तीन युवकों ने बेरहमी से की मासूमों की पिटाई, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

भिवानी: तीन युवकों ने बेरहमी से की मासूमों की पिटाई, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

 

भिवानी: भिवानी के गांव गोविन्दपुरा में दो नाबालिग बच्चों की बेरहमी से पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित बच्चों और परिजनों का आरोप है कि गांव के ही तीन युवकों ने तस्करी के लिए गाय ना पकड़वाने पर बेरहमी से पिटाई की है। हालांकि मामला मोबाईल चोरी का भी बताया जा रहा है।

 

चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए आए दो नाबालिग बच्चे भिवानी के गांव गोविन्दपुरा के हैं। इनकी पीठ पर चोट के गंभीर निशान बताते हैं कि किसी ने इनकी बड़ी ही बेरहमी से पिटाई की है। पीठ पर उभरे ये चोट के निशान अपने आप में गवाह हैं कि इनकी पिटाई इन्हे बच्चा समझकर नहीं, बल्कि जानवरों की तरह इनकी खाल उधेड़ी गई है। पीड़ित बच्चों का आरोप है कि गांव के ही कुछ युवक उन्हें खेतों से पानी लाने के नाम पर अपने ट्रेक्टर में बैठा कर ले गए। दोनों बच्चों का आरोप है कि खेतों में पानी की बजाय उनसे गाय पकड़ने के लिए कहा और मना करने पर दोनों को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा।

बता दें कि पीड़ित बच्चों के परिजनों में बच्चों की बर्बरता से की पिटाई को लेकर काफी रोष है। गांव के सरपंच प्रतिनिधि बीरसिंह ने भी पूरे मामले की निंदा करते हुए कहा कि इस कदर पीटाई तो कोई शैतान ही कर सकता है।  वहीं पुलिस ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि शियाकत में मोबाइल चोरी के नाम पर पीटने की बात भी सामने आई है।

मामला पेचीदा है। एक तरफ पीड़ित बच्चे और उनके परिजन तस्करी के लिए गाय ना पकड़वाने पर बेरहमी से पिटाई करने की बात कह रहे है तो दूसरी ओर मोबाइल चोरी करने की बात भी सामने आ रही है। मामला चाहे जो भी हो, जांच के बाद तो खुलासा हो ही जाएगा, लेकिन बच्चों को इस तरह बर्बरता से पीटना इंसानियत को शर्मसार करता है।


संबंधित समाचार