होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति के अफेयर से थी परेशान

हरियाणवी डांसर अनामिका बावा ने किया सुसाइड अटेम्ट, पति के अफेयर से थी परेशान

 

हिसार. नवदीप काॅलोनी वासी हरियाणवी कलाकार एनी बी उर्फ अनामिका बावा ने शनिवार देर शाम जहरीले पदार्थ खा लिया। उसने पति की तथाकथित प्रेमिका पर मानसिक प्रताड़ना कर सुसाइड के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। फिलहाल, उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया है।

बता दें कि एनी बी करीब 4000 हरियाणवी एलबम में काम कर चुकी हैं। 'लाल-लाल कुर्ती में गोरा सा बदन' समेत उसके कई गाने मशहूर हुए हैं। एनी का कहना है कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली और उनकी पत्‍नी मुझे प्रताडि़त कर रही है। वहीं आजाद नगर चौकी एचएचओ संदीप धनखड़ ने कहा कि अस्‍पताल से सूचना मिलने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन अनामिका ने बताया कि वह 12 साल से मॉडलिंग कर रही है। इस दौरान उसकी मुलाकात रोहतक के गोहाना अड्डा एरिया निवासी शेखर खन्ना से हुई थी। वह अब बंगलुरु के मॉडलिंग संस्थान का डायरेक्टर है। मेलजोल बढ़ने के बाद हमने शादी करने की इच्छा से जताई तो परिजन भी राजी हो गए थे। हम दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी और पांच साल का बेटा अद्वितीय है। पति से अनबन के कारण वह डेढ़ साल से मायके में नवदीप कालोनी में रह रही है।

मॉडल ने बताया कि उसके पति शेखर की दोस्ती फेसबुक पर दिल्ली की एक युवती से हुई थी। वह बंगलुरु में बार डांसर है और शादीशुदा है। बाद में पता चला कि शेखर और वह युवती चैट करते-करते बहुत नजदीक आ गए। इसके बाद शेखर ने मुझे छोड़ दिया। मॉडल ने बताया कि मुझे बाद में पता चला कि शेखर ने बार डांसर से शादी कर ली है और उनका छह महीने का एक बेटा है।

उन्होंने बताया कि शनिवार को वह दिन में घर में मौजूद थी। बार डांसर ने फोन कर उसे परेशान करना शुरू कर दिया। वह कभी उसे अंजाम भुगतने की धमकी देती और कभी कहती तू शेखर को फौरन तलाक दे दे, नहीं तो देख लेना। मॉडल ने बताया कि बार डांसर ने मेरे पास करीब 13 बार काल की। मैंने उससे प्रताड़ित होकर कीटनाशक पी लिया। मेरे बेटे ने नानी सुनीता को मामले से अवगत कराया। उसके बाद परिजन उसे एक वाहन में सिविल अस्पताल में लेकर पहुंचे।


संबंधित समाचार