होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ऑल हरियाणा ओपन कराटे चैंपियनशिप में दिखा खिलाड़ियों का जौहर, कई दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत

ऑल हरियाणा ओपन कराटे चैंपियनशिप में दिखा खिलाड़ियों का जौहर, कई दिग्गज हस्तियों ने की शिरकत

 

भिवानी के हांसी में केसीएम आर्मी शिक्षण संस्थान में ऑल इण्डिया शीतोरयू कराटे आर्गेनाइजेशन और भिवानी स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन ने दो दिवसीय ऑल हरियाणा ओपन कराटे चैंपियनशिप 2018 का आयोजन किया। जिसमें दूसरे दिन भी कराटे खिलाड़ियों ने अपना जौहर दिखाया। वहीं दूसरे दिन हिसार के खिलाडियों का दबदबा भी देखने को मिला। 

बता दें कि कार्यक्रम का आयोजन केसीएम आर्मी शिक्षण संस्थान में हुआ। जहां पहुंचे कई जगहों के बच्चों ने अपनी-अपनी खेल प्रतिभा का परिचय दिया। गौरतलब है कि ऑल हरियाणा ओपन कराटे चैंपियनशिप का आज दूसरा दिन था। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक शशि रंजन परमार ने शिरकत की और खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे पूर्व विधायक ने इस आयोजन पर खुशी जाहिर की और कहा कि प्रदेश के खिलाड़ियों को इस तरीके के मौके मिलते रहने चाहिए। जिससे उन्हें अपने हुनर को निखारने का मौका मिलता है। साथ ही उन्होंने आयोजकों को इसके लिए बधाई दी।

 

दूसरे दिन की ओपन कराटे चैंपियनशिप में 13 और 45 किलोग्राम भार में हिसार के हिमांशु ने गोल्ड, गुड़गांव के ओमकार ने सिल्वर, भिवानी के रीतिक ने ब्रांज और हांसी के नमन ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। तो वहीं 14 आयुवर्ग में फतेहाबाद के माईकल ने गोल्ड, हिसार के करणपाल ने सिल्वर और भिवानी के नमन ने ब्रांज मैडल पर कब्ज़ा किया। प्रतियोगिता में शामिल तमाम खिलाड़ियों ने इस मौके पर खुशी जाहिर की।

 


संबंधित समाचार