होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Gurugram News: गुरुग्राम में श्मशान की दीवार गिरने से 5 की मौत, CCTV में कैद हुआ हादसा

Gurugram News: गुरुग्राम में श्मशान की दीवार गिरने से 5 की मौत, CCTV में कैद हुआ हादसा

 

Cremation Wall Collapse In Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम में श्मशान घाट की दीवार गिरने की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल अवस्था में है। यह हादसा मदनपुरी रोड़ स्थित राम बाग इलाके की है। यहां श्मशान घाट से लगती दीवार शनिवार शाम अचानक भरभरा कर गिर गई जिससे उसके पास बैठे हादसे की चपेट में आ गए।

स्थानीय लोगों के अनुसार श्मशान घाट की जो दीवार गिरी है, उसके सहारे हजारों टन लकड़ियां रखी हुई थी। इन लकड़ियों के बोझ से दीवार टेढ़ी हो गई थी जिसे ठीक कराने के लिए लोगों ने कई बार शमशान घाट प्रबंधन को भी कहा था, लेकिन कुछ सुनवाई नहीं हुई। 

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

हादसे का पूरा वीडियो CCTV में दिखाई दे रहा है, कुछ लोग दीवार के सहारे कुर्सी लगाकर बैठे हैं और गली में चहल पहल का माहौल है तभी अचानक दीवार गिर जाती है और दीवार के सहारे बैठे लोग उसकी चपेट में आ जाते हैं। स्थानीय लोगों की तरफ से तुरंत राहत बचाव का कार्य किया गया, हादसे की चपेट में आए सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन पांच लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस हादसे में मृतक पप्पू, कृष्ण, मनोज, और दो मासूम बच्चियों खुशबू और एक अन्य की मौत हो गई। पूरे इलाके में घटना के बाद से सनसनी फैल गई है। गुरुग्राम पुलिस मामले की जांच में लगी है और पुलिस ने IPC की धारा 304-ए, 337 और 427 के तहत श्मशान घाट प्रबंधन समिति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस हादसे में कई लोग इसमें घायल बताए जा रहे हैं।


संबंधित समाचार