होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गोविंदा के पैर छूने पर पाकिस्तान में कट्टरपंथी एक्टर को पढ़ा रहे इस्लाम का पाठ

गोविंदा के पैर छूने पर पाकिस्तान में कट्टरपंथी एक्टर को पढ़ा रहे इस्लाम का पाठ

 

पाकिस्तान में एक बार फिर भारत के प्रति नफ़रत जाहिर कर रहा है। इस बार पाकिस्तान का गिस्सा फूटा है उसके खुद के एक्टर पर। पाकिस्तानी एक्टर फहाद मुस्तफा के एक वायरल वीडियो ने इस खबर को हवा दी है।

गोविंदा की लोकप्रियता

बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की पॉपुलैरिटी वर्ल्ड फेमस है.गोविंदा का स्टाइल,उनका डांस हर कुछ सबसे अलग है। गोविंदा जहाँ भिजाते हैं उनके चाहने वाले उनसे दूर नहीं रह पाते। हमारे पकोसड़ी मुल्क पाकिस्तान में भी गोविंदा के बहुत से फैंस हैं, जो उनसे मिलने तक के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में अगर वो सामने आ जाये तो कोई भी खुद को उनके लिए समर्पण से रोक नहीं पायेगा। पाकिस्तान में मौजूद उनके स्टार फैन ने भी यही किया। लेकिन ऐसा करना उस एक्टर के लिए मुश्किल बन गया।

पैर छूना नहीं आया रास

इस वीडियो में एक्टर फहाद मुस्तफा एक अवार्ड शो में दिख रहे हैं। फहाद मुस्तफा बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा के पैर छु रहे हैं। गोविंदा भी फहाद मुस्तफा को प्यार से गले लगते हैं और अपना आशीर्वाद दे रहे हैं। इस क़दर फहाद मुस्तफा का गोविंदा के पैर छूना पाकिस्तानियों को रास नहीं आया और फिर एक्टर को तहज़ीब सीखाने लगे।

कट्टरपंथियों ने किया बवाल

वीडियो के वायरल होने के बाद इस क्लिप पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो गयी। सभी एक्टर को खरी-खोटी सुनाने लगे। पाकिस्तानियों में आक्रोश इस हद्द तक था की दो कलाकारों के बीच के सम्मान और प्रेम को नज़रअंदाज़ कर एक्टर को अधार्मिक बता दिया। पाकिस्तानी कट्टरपंथियों ने जमकर मुस्तफा की क्लास लगायी और कहाँ की ये इस्लाम के खिलाफ है। हालाँकि, इस पर अभी तक एक्टर्स की प्रतिक्रिया नहीं आयी है।

यह भी पढ़ें- Ukraine Crisis: यूक्रेन के सैनिक ने रूस के टैंकों को रोकने के लिए ब्रिज के साथ खुद को बम से उड़ाया


संबंधित समाचार