होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Elvish-Maxtern:एल्विश यादव पर दर्ज हुई प्राथमिकी, यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ की थी मारपीट

Elvish-Maxtern:एल्विश यादव पर दर्ज हुई प्राथमिकी, यूट्यूबर मैक्सटर्न के साथ की थी मारपीट

 

शनिवार को एल्विश यादव और मैक्सटर्न  मामले की जानकारी रखने वाले पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  एल्विश यादव पर शुक्रवार को एक अन्य यूट्यूबर पर हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। वहीं, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है।

बता दें कि इस मामले की शिकायत दिल्ली निवासी सागर ठाकुर ने दर्ज कराई थी, जो सोशल मीडिया पर मैक्सटर्न के नाम से जाने जाते हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर उनके 1.6 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर, इंस्टाग्राम पर 850,000 फॉलोअर्स और एक्स पर 240,000 फॉलोअर्स हैं। 

मैक्सटर्न ने अपने ऊपर हुए हमले पर जानकारी देते हुए बाताया कि यादव के कथिच फैन पेजों ने मेरे खिलाफ नफरत फैलाई, जिससे मैं व्यथित हो गया था। इसके साथ ही एलविश यादव ने मुझे शुक्रवार को दोपहर के बाद मॉल की एक दुकान पर मिलने के लिए बुलाया था। जब मैं दोपहर 12.30 बजे पहुंचा तो उसने और उसके दस दोस्तों ने मेरे साथ मारपीट की। यादव ने मुझे शारीरिक रूप से अक्षम करने के लिए मेरी रीढ़ तोड़ने की कोशिश की।फ

फिलाहल, एल्विश पर सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में धारा 147, 149 , 323 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। इससे पहले 3 नवंबर को, नोएडा के सेक्टर 51 में एक पार्टी के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में यादव और पांच अन्य लोगों पर वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 120 A (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 


संबंधित समाचार