होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एलन मस्क ने किया ऐलान; CEO पद से जल्द देंगे इस्तीफा, महिला प्रोफेशनल को सौंपेंगे जिम्मेदारी

एलन मस्क ने किया ऐलान; CEO पद से जल्द देंगे इस्तीफा, महिला प्रोफेशनल को सौंपेंगे जिम्मेदारी

 

Elon Musk News: एलन मस्क ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देने का फैसला कर लिया है। साथ ही बताया कि जल्द ही नए सीईओ का ऐलान कर दिया जाएगा। संकेत दिए हैं कि अब यह जिम्मेदारी किसी महिला को सौंपी जा सकती है।

 

एलन मस्क के ऐलान के मुताबिक, नया सीईओ 6 हफ्ते में काम शुरू कर देगा। एलन मस्क ने एक ट्वीट में कहा, 'यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने एक्स/ट्विटर के लिए एक नए सीईओ को नियुक्त किया है। वह 6 सप्ताह में काम शुरू कर देंगी।’

Who is Linda Yaccarino
इस बीच लिंडा याकारिनो (Linda Yaccarino) का नाम चर्चा में है। सिलिकॉन वैली में चर्चा है कि मस्क ने जिस महिला का जिक्र किया है वो कॉमकास्ट के NBCUniversal की शीर्ष विज्ञापन बिक्री कार्यकारी अधिकारी लिंडा याकारिनो हैं। सोशल मीडिया कंपनी का नेतृत्व करने के लिए लिंडा याकारिनो, मस्क की पसंद हैं। आधिकारिक ऐलान जल्द किया जाएगा।

याकारिनो एक सम्मानित टीम लीटर रही हैं। उन्होंने पिछले महीने मियामी में विज्ञापन सम्मेलन में मस्क का साक्षात्कार लिया था।
बता दें, मस्क के ट्विटर सीईओ बनने के बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई अहम बदलाव हुए हैं। यह ब्लू टिक के लिए भुगतान करना होगा। इससे पहले एलन मस्क ने कहा था कि इनएक्टिव अकाउंट्स को कंपनी हटा देगी। एलन मस्क ने ट्वीट में लिखा था, हम उन अकाउंट्स को हटा रहे हैं, जिनमें कई वर्षों से कोई गतिविधि नहीं हुई है।

 


संबंधित समाचार