होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रजिस्ट्री घोटाले पर दुष्यंत चौटाला का बयान, बोले- किसी भी सूरत में लिप्त कर्मियों को बख्शा नही जाएगा

रजिस्ट्री घोटाले पर दुष्यंत चौटाला का बयान, बोले- किसी भी सूरत में लिप्त कर्मियों को बख्शा नही जाएगा

 

लॉकडाउन में हुआ शराब घोटाला और लॉकडाउन के दौरान हुई रजिस्ट्रियों में भी घोटाले का अंदेशा कही न कही हरियाणा प्रदेश के उपमुख्यमंत्री की साख पर बड़े सवाल जरूर खड़े करने लगा है, जिसको लेकर प्रदेश सरकार को प्रदेश भर में रजिस्ट्रियों पर रोक तक लगानी पड़ गई। वही, इस मामले में गुरुग्राम पहुंचे दुष्यंत चौटाला की माने तो रजिस्ट्री मामले को लेकर प्रदेश भर में गंभीरता से जांच चल रही है और इसमें लिप्त किसी भी शख्स को बख्शा नही जाएगा।

दरअसल, दुष्यंत चौटाला आबकारी एवम कराधान विभाग मंत्री के साथ-साथ प्रदेश के रेवेन्यू मंत्री भी है ऐसे में कही न कही जांच की आंच दुष्यंत चौटाला की साख तक भी देखी जा सकती है। वही, जब इसको लेकर दुष्यंत से यह सवाल पूछा गया कि कही आपके विभागों में घोटालों से आपके खिलाफ राजनीतिक साजिश तो नही रची जा रही है तो ऐसे में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजनीति में अक्सर ऐसी साजिशें रची जाती है, लेकिन में काम करने आया हु और काम करता रहूंगा।

बता दें कि दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम में 'वन नेशन वन राशन कार्ड' कार्यक्रम की शुरुआत करने गुरुग्राम में पहुंचे थे। जिस योजना की शुरुआत पर 13 लोगों को राशन देकर इस योजना की शुरुआत की गई।

यह भी पढ़ें- गुरमीत राम रहीम ने फिर लिखी चिट्ठी, डेरा की गद्दी को लेकर दिया ये संदेश


संबंधित समाचार