होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Cannes 2023 में ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंचीं Diana Penty,Tuxedo पहन लूटी लाइमलाइट

Cannes 2023 में ब्लैक ब्यूटी बनकर पहुंचीं Diana Penty,Tuxedo पहन लूटी लाइमलाइट

 

Diana Penty in Cannes Film Festival 2023: 76th Cannes Film Festival में यूं तो  ऐश्वर्या राय, उर्वशी रौतेला और सारा अली खान के लुक ने पैपराजी का खूब ध्यान खींचा लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस डायना पेंटी की रेड कारपेट तस्वीरें अब अलग ही वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर फैंस एक्ट्रैस के स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

दरअसल, Cannes Film Festival के रेड कारपेट पर एक्ट्रेस डायना पेंटी ने अपने ब्लैक लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। डायना यहां Tuxedo  की ब्लैक क्रॉप्ड जैकेट और बेलबॉटम पैंट में नजर आईं। मिनिमल लुक और खुले बालों में डायना ने रेड कारपेट पर एंट्री ली। जिसे देखकर दर्शक कह रहे हैं कि यह अब तक की सभी एक्ट्रेस में उनका लुक सबसे अलग और हटकर है। 

 

इसके पहले भी एक्ट्रेस ने ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में ही कांस की एक पार्टी अटेंड की, और उनके इस लुक को भी फैंस ने काफी पसंद किया। इस लुक को डायना पेंटी ने मैचिंग ब्लैक हील्स के साथ शॉर्ट ब्लैक टैसल ड्रेस पहनी थी। स्मोकी आई मेकअप को हाइलाइट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को बांध कर रखा था। ट्विटर पर शेयर की गई ये तस्वीरें उनके फॉलोअर्स को काफी पसंद आई हैं। 

 


संबंधित समाचार