होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

संन्यास के सवाल पर बोले धोनी- फैसला करने के लिए अभी मेरे पास है 8-9 महीने का वक्त

संन्यास के सवाल पर बोले धोनी- फैसला करने के लिए अभी मेरे पास है 8-9 महीने का वक्त

 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) की कड़ी तैयारियों का काफी असर पड़ता है और वह आगे भी इस टी20 लीग में खेलने को लेकर अगले आठ-नौ महीनों में फैसला करेंगे।

धोनी ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो इसका काफी असर पड़ता है। मैं पिछले चार महीने घर से बाहर हूं। मैं जनवरी से घर से बाहर हूं और मार्च से अभ्यास कर रहा हूं, इसलिए आगे क्या होता है इस पर बाद में विचार करूंगा।"

उन्होंने कहा, " मैं 31 जनवरी को घर से बाहर निकला था। मैंने काम पूरा करने के बाद दो या तीन मार्च से अभ्यास शुरू कर दिया था। इसका काफी असर पड़ता है लेकिन मेरे पास फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है।" 

वहीं संन्यास के बारे में धोनी ने कहा, "मैं नहीं जानता। मेरे पास फैसला करने के लिए अभी आठ-नौ महीने का समय है। मैं अभी इसको लेकर सिरदर्दी क्यों लूं। मेरे पास फैसला करने के लिए पर्याप्त समय है। नीलामी दिसंबर में होनी है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं हमेशा चेन्नई सुपर किंग्स के साथ रहूंगा, चाहे मैं खेलूं या फिर बाहर रहूं। मैं वास्तव में नहीं जानता।" दरअसल, कयास लगाए जा रहे थे कि 2023 आईपीएल में धोनी का आखिरी सत्र होगा।

उधर ,दसवीं बार चेन्नई सुपर किंग्स के फाइनल में पहुंचने के बारे में करिश्माई कप्तान ने कहा, "आईपीएल यह कहने के लिए बहुत बड़ा है कि यह एक अन्य फाइनल है। 10 टीमों के बीच यह और ज्यादा मुश्किल है। यह दो महीने से अधिक समय की कड़ी मेहनत और प्रत्येक खिलाड़ी के जज्बे के कारण संभव हुआ है। प्रत्येक खिलाड़ी ने अपना योगदान दिया। मध्यक्रम के बल्लेबाजों को पर्याप्त मौके नहीं मिले लेकिन यहां पहुंच कर हम बहुत खुश हैं।"

आपको बता दें कि धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस को 15 रन से हराकर दसवीं बार आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया।

 


संबंधित समाचार