होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Cyrus Mistry Death: कल पंचतत्व में विलीन होंगे साइरस मिस्त्री, कार हादसे में हुई थी मौत

Cyrus Mistry Death: कल पंचतत्व में विलीन होंगे साइरस मिस्त्री, कार हादसे में हुई थी मौत

 

टाटा संस (Tata Sons) के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की रविवार को मुंबई के पास एक सड़क हादसे में मौत हो गई। देर रात उनका पोस्टमार्टम हुआ। अभी तक परिवार का कोई भी सदस्य मुंबई नहीं पहुंच सका है। बता दें कि साइरस का परिवार विदेश में रहता है और उनके आज रात तक मुंबई पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, साइरस का अंतिम संस्कार कल यानि मंगलवार को हो सकता है।  

मुंबई में हुआ था भीषण हादसा
महाराष्ट्र के पालघर में रविवार दोपहर 3 बजे सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। बता दें कि अहमदाबाद से मुंबई जाने वाले रोड पर उनकी गाड़ी सूर्या नदी पर बने ब्रिज पर डिवाइडर से टकरा गई थी। इस हादसे में उनकी मर्सिडीज के परखच्चे उड़ गए और हादसे में उनका निधन हो गया। हादसे के दौरान कार में करीब 4 लोग सवार थे, उनमें से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी के 2 लोगों का इलाज जारी है।

तेज रफ्तार ने ली जान
पालघर पुलिस के अनुसार, अनायता पंडोले तेज रफ्तार में गाड़ी चला रही थीं। ऐसे में उन्होंने गलत दिशा से एक दूसरी गाड़ी से आगे निकलने का प्रयास किया और हादसा हो गया। इस दौरान उनके पति JM फाइनेंशियल के CEO दरीयस पंडोले उनके बगल वाली सीट पर बैठे हुए थे। कार की पीछे वाली सीट पर जहांगीर पंडोले बैठे थे। टक्कर की वजह से कार की आगे की सीट पर लगे एयरबैग खुल गए थे लेकिन पीछे वाले एयरबैग समय पर नहीं खुल पाए। अगर वे सही वक्त पर खुल जाते तो साइरस मिस्त्री बच सकते थे। मैनुअल के अनुसार, मर्सिडीज जीएलसी 220डी में कम से कम सात एयरबैग होते हैं। 

यह भी पढ़ें- LPG Price: आज से ₹100 सस्ता हुआ एलपीजी सिलेंडर, दिल्ली से पटना तक जारी किए गए नए रेट


संबंधित समाचार