होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली-रोहतक रोड स्थित होटल में पहुंचा प्रेमी युगल अचानक हुआ बदहवास

दिल्ली-रोहतक रोड स्थित होटल में पहुंचा प्रेमी युगल अचानक हुआ बदहवास

 

दिल्ली-रोहतक रोड स्थित होटल में करीब 11 बजे एक जोड़ा पहुंचा। होटल में वे कुछ देर रुके ही थे कि अचानक लड़की बदहवास होकर चिल्लाने लगी और कमरे से बाहर आ गई। होटलकर्मी पहुंचे तो उसने बताया कि युवक ने खुद भी जहर खा लिया और उसे भी जहर दे दिया है।

 

बाद में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि युवती रोहतक पीजीआइ में गंभीर रूप से भर्ती है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। युवक राजस्थान का रहने वाला था, जबकि युवती दिल्ली की निवासी है।

 

बता दें होटल में दोनों ने अपनी आइडी जमा कराई। लड़की के हस्ताक्षर भी कराए गए। इसके बाद वे रूम नंबर 307 में चले गए। लगभग 20 मिनट बाद ही युवती चीखती हुई बाहर निकली। उसके होठों पर खून लगा था। वह चिल्ला रही थी कि युवक ने उसे जहर खिला दिया है। इससे होटल स्टाफ चौंक गया।

 

सिक्योरिटी गार्ड और अन्य लोग जब वहां पहुंचे तो वहां पर युवक बदहवास हालत में था। उसे खून की उल्टी आई थी। तत्काल दोनों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया गया। वहां पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि युवती की गंभीर हालत के चलते उसे आइसीयू में दाखिल किया। अभी उसके बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।

 

पुलिस की जांच से सामने आया है कि युवक का नाम राकेश है। वह राजस्थान के ढिंढाल का रहने वाला है, जबकि युवती दिल्ली के बुराड़ी की निवासी है। युवक दिल्ली की गुरुद्वारा कालोनी में अपने परिचित के पास आया था।


संबंधित समाचार