होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नगर निकाय मंत्री के दरबार में पार्षदों ने सुनाया रुके विकास कार्यों का दुखड़ा

नगर निकाय मंत्री के दरबार में पार्षदों ने सुनाया रुके विकास कार्यों का दुखड़ा

 

रोहतक : नगर निकाय मंत्री कमल गुप्ता के दरबार में शहर की सरकार यानी सभी पार्षदों सहित मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर ने सभी वार्डों में रुके विकास कार्यों का दुखड़ा सुनाया। उन्होंने कहा कि जब से उनका कार्यकाल शुरू हुआ है, फंड की कमी खल रही है! वार्डों में सीवरेज़ सिस्टम सही नही है, दूषित पेयजल से कई वार्ड त्रस्त हैं। जनता उनसे बार बार शिकायत करती है लेकिन निगम में फंड ना होने से कोई भी विकास कार्य सिरे नहीं चढ़ पा रहा। पार्कों का रख रखाव ढंग से नहीं हो रहा। कई पार्कों की हालात ठीक नहीं हैं! इतना ही नहीं वार्डों में सड़के, गलियाँ भी टूटी हुई हैं! वहीं हर वार्ड में स्ट्रीट लाइट की ज़रूरत है! काम ना होने से जनता नाराज़ है। इस पर मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द समस्याओं का समाधान होगा।

वहीं वैश्य संस्था के आजीवन सदस्यों ने प्रशासक की नियुक्ति के विरोध में और जल्द चुनाव कराने की माँग को लेकर मंत्री कमल गुप्ता को ज्ञापन सौंपा! उन्होंने सारी स्थिति से मंत्री को अवगत कराया।

26 जनवरी पर झंडा फहराने आए मुख्य अतिथि नगर निकाय मंत्री डा. कमल गुप्ता अपने कमरे में जब विश्राम करने गए तो बेड पर गंदी चादर देखकर नाराज़ हो गए। घटना सर्किट हाउस की है! जहां पर कर्मचारियों ने गंदी चद्दर सोने के लिए बिछा दी! कैबिनेट मंत्रियों ने इस पर नाराज़गी जताई और सारे कर्मचारी और अधिकारों को तलब किया।

यह भी पढ़ें- Scholarship : इस स्कॉलरशिप योजना में 10 मार्च तक करें अप्लाई, सालाना मिलेंगे 12000


संबंधित समाचार