होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ranji Trophy 2022: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कोरोना की दस्तक, कई खिलाड़ी हुए संक्रमित

Ranji Trophy 2022: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले कोरोना की दस्तक, कई खिलाड़ी हुए संक्रमित

 

13 जनवरी से शुरू होने वाली रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में कोरोना ने अपना खेल दिखाना शुरू कर दिया है। कई खिलाड़ियों को कोविड-19 ने अपनी चपेट में ले लिया है। सूत्र के हवाले से खबर है कि अब बीसीसीआई (BCCI) इस घरेलू टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले एक आपात बैठक कर सकती है और ताजा स्थिति को देखते हुए रणजी ट्रॉफी क आयोजन की डेट को आगे बढ़ाने पर भी विचार कर सकती है।

रणजी ट्रॉफी शुरू होने में अब 10 दिन से भी कम वक्त बाकि रह गए है। बता दें कि सभी टीमों की स्क्वॉड और कप्तानों की घोषणा की जा चुकी है। वहीं, 6 जनवरी को बंगाल और मुंबई के बीच एक टेस्ट मैच भी खेला जाना है, लेकिन अब इस पर कोरोना के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं।

कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी
देश में पिछले 2 हफ्तों से कोरोना के मामलों में अचानक बढ़ोतरी हुई है। यह देखते हुए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (Bengal Cricket Association) ने भी खिलाड़ियों के लिए कोविड टेस्ट का करने का बंदोबस्त किया। जब इसी सिस्टम के चलते खिलाड़ियों के RTPCR टेस्ट किए गए तो कई खिलाड़ी संक्रमित पाए गए। फिलहाल अन्य टीमों के भी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के RTPCR टेस्ट किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि इस बार रणजी ट्रॉफी के मुकाबले करीब 6 जगह खेले जाने हैं। जिनमें मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोलकाता और तिरुवनंतपुरम के क्रिकेट स्टेडियम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- SA के खिलाफ भारतीय वनडे टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी के हाथों सौंपी कमान


संबंधित समाचार