होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

देश में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 2,858 नए मामले, 11 की मौत

देश में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 2,858 नए मामले, 11 की मौत

 

देश में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Union Health Ministry) द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को 2,858 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं, जबकि पिछले 24 घंटे में 11 मरीजों ने दम तोड़ दिया है। इसी के साथ देश में कोविड (Covid-19) संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 18,096 तक पहुंच गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक,  पिछले 24 घंटे में 3355 संक्रमित मरीज रिकवर हुए हैं। इससे पहले शुक्रवार को कोरोना के 2841 नए मामले दर्ज किए गए थे। कल के मुकाबले आज संक्रमित मामलों में 17 मामलों की वृद्धि हुई है। संक्रमण के मामलों की रफ्तार धीरे-धीरे चरम पर पहुंच रही है।



चौथी लहर आने की आशंका
स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, कोरोना के मामलों में रोजाना लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इससे पहले गुरुवार को कोरोना के 2827 नए मामले सामने आए थे। गौरतलब है कि चौथी लहर (Fourth Wave) की आशंका के बीच स्कूलों में भी कोविड संक्रमण के मामले अचानक बढ़ने लगे हैं। इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने  भी 24 अप्रैल को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ एक बैठक (COVID Review Meeting) की थी। इस बैठक में पीएम मोदी ने देशभर में कोरोना के हालात को लेकर चर्चा की थी।  

यह भी पढ़ें- Fire in Mundka: भीषण अग्निकांड में राख हुई 27 जिंदगी, 50 से ज्यादा रेस्क्यू, जानें क्या है पूरा मामल


संबंधित समाचार