होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उत्तराखंड पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल, रोड शो में होंगे शामिल

उत्तराखंड पहुंचे CM अरविंद केजरीवाल, रोड शो में होंगे शामिल

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने रविवार को हरिद्वार, सिडकुल के एक होटल में ऑटो चालकों (Auto Driver) व टैक्सी चालकों से संवाद किया। सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल इस दौरे के दौरान कई बड़ी चुनावी घोषणा कर सकते हैं। इससे पहले, जौलीग्रांट एयरपोर्ट (Jollygrant Airport) पर पहुंचे सीएम केजरीवाल का आप (AAP) कार्यकर्ताओं और आप प्रभारी मोहनिया समेत कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal) ने उनका स्वागत किया। संवाद के बाद केजरीवाल हरिद्वार (Haridwar) में प्रेस वार्ता (Press Conference) करेंगे। साथ ही रोड शो (Roadshow) में भी शामिल होंगे। बता दें कि अरविंद केजरीवाल का उत्तराखंड का यह चौथा दौरा है।

सूत्रों के अनुसार, पिछली बार की तरह ही इस बार भी सीएम केजरीवाल कुछ बड़ा धमाका कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस दौरान वह संगठन की कई बैठकों में भी शामिल होंगे। इसी के साथ गणमान्य लोगों से भी मुलाकात  कर सकते हैं। बता दें कि दो हफ्ते पहले ही उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) भी अपना दो दिन का उत्तराखंड दौरा पूरा कर वापस दिल्ली लौटे हैं।

देहरादून में मनीष ने बिजनेस डायलॉग में भाग लेने के साथ ही उत्तरकाशी में रोड शो भी आयोजित किया था। इस दौरान उन्होंने विधिवत गंगोत्री विधानसभा क्षेत्र से  कर्नल अजय कोठियाल को पार्टी प्रत्याशी भी घोषित किया। पथरी के गांव धनपुरा में आम आदमी पार्टी के कार्यालय (Aam Aadmi Party Office) पर हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि 21 नवंबर को ग्रामीण क्षेत्र से काफी संख्या में आप कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल होने हरिद्वार पहुंचेंगे, जहां वह परशुराम चौक से शंकर आश्रम चौक तक रैली निकालेंगे।

 

यह भी पढ़ें- आज शाम विधि-विधान के साथ बंद होंगे बद्रीनाथ धाम के कपाट, साथ ही चारधाम यात्रा का भी हो जाएगा समापन


संबंधित समाचार