होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब की ये शातिर महिला, पुरुषों को ब्लैकमेल कर ऐंठती थी पैसे

पंजाब की ये शातिर महिला, पुरुषों को ब्लैकमेल कर ऐंठती थी पैसे

 

पंजाब की एक शातिर महिला का पर्दाफाश हुआ है। लोगों से दोस्ती करके ये महिला पहले उन्हें अपने घर पर बुला लेती थी। जब शिकार जाल में फंस जाता तो वह अपने पुरुष मित्रों के साथ मिलकर उसकी नग्न वीडियो बना लेती थी और फिर शुरू होता था उसके ब्लैकमेलिंग का खेल। इस संबंध में पुलिस के पास महिला का ब्लैकमेलिंग का शिकार बने धनौला निवासी व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है।

 

मामले में थाना भदौड़ के प्रभारी परगट सिंह ने बताया कि पुलिस के पास धनौला के एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज की है कि कुछ दिन पहले उसके पास एक महिला का फोन आया था। महिला उससे मीठी-मीठी बातें करने लगी। इसी बीच कुछ दिन बाद महिला ने उससे मिलने की इच्छा जताई, लेकिन उसने इससे इन्कार कर दिया। बावजूद इसके महिला उस पर मिलने का दबाव बनाने लगी।

 

महिला के दबाव में वह उससे मिलने शैहणा पहुंच गया। महिला ने उसे भदौड़ नैणेवाल रोड पर बुलाया जहां उसे महिला मिली और बातचीत के लिए अपने घर ले गई। कुछ समय बाद ही बाहर से चार व्यक्ति घर के अंदर दाखिल हुए।

 

चारों व्यक्तियों ने उससे मारपीट की और उसके कपड़े उतरवा कर उसकी नग्न वीडियो बनानी शुरू कर दी। साथ ही उसे धमकियां दी कि अगर उसने रुपए नहीं दिए तो वह यह वीडियो नैट पर डाल देंगे। उन्होंने उससे 15 हज़ार और उसकी मोटरसाइकिल भी छीन ली। यही नहीं, आरोपियों ने उससे एक लाख रुपए की भी डिमांड की।

 

फिलहाल पीड़ित के बयान के आधार पर छानबीन करते हुए महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।


संबंधित समाचार