होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिटी सेंटर स्कैम में CM अमरिंदर भी भागीदार

सिटी सेंटर स्कैम में CM अमरिंदर भी भागीदार

राजनीति गलियारों में पंजाब के लुधियाना में हुए सिटी सैंटर घोटाले में नवजोत सिंह सिद्धू के लोकल बॉडी डिपार्टमेंट ने कोर्ट में हलफनामा दिया है. उनका कहना है कि इस स्कैम में सीएम अमरिंदर सिंह भी शामिल है. आपको बता दे कि नवजोत सिंह सिद्धू ने लुधियाना कोर्ट में हलफनामा फाइल किया था, साथ ही कोर्ट से मांग की थी कि इस केस को बंद न किया जाए.

आपको बता दे कि 1144 करोड़ रूपये के इस बहुचर्चित घोटाले में अमरिंदर सिंह की मुश्किले उस वक्त ही बढ़ गई थी, जब विजिलेंस एसएसपी कंवल जीत सिंह की ओर से जिला एवं सेशन जज की अदालत में याचिका दायर की गई थी कि इस केस को बंद करने से पहले उन्हें भी सुना जाए, क्योंकि इस मामले में वो काफी कुछ जानते हैं.

जब इस जांच को दोबारा किया गया तो जांच के दौरान गवाहों की ओर से दिए गए पहले के बयान अभी के बयान से बिल्कुल उलटे पाए गए हैं. दरअसल, अकाली-भाजपा सरकार के कार्यकाल़ में 23 मार्च 2007 को कैप्टन व अन्य के खिलाफ सिटी सेंटर घोटाले में मामला दर्ज हुआ था. जिसके बाद दिसंबर 2007 में 130 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई. अब 36 में से चार आरोपियों की मृत्यु हो चुकी है और बाकि के 32  आरोपियों के खिलाफ कैप्टन की सरकार बनने के बाद विजिलेंस ब्यूरो ने लुधियाना की अदालत में क्लोजर रिपोर्ट पिछले साल 19 अगस्त को दायर की थी.

 


संबंधित समाचार