होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Citadel First Look: Citadel का फर्स्ट लुक रिलीज, जासूस बनीं प्रियंका चोपड़ा

Citadel First Look: Citadel का फर्स्ट लुक रिलीज, जासूस बनीं प्रियंका चोपड़ा

 

Priyanka Chopra Citadel: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लगातार एक के बाद कामयाबी की सीढ़ियों पर चढ़ती नजर आ रही हैं। वो इन दिनों ना केवल मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं बल्कि प्रोफेशनली भी लगातार एक्टिव हैं. ऐसे में  प्रियंका ने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) का फर्स्ट लुक रिलीज किया है.

फोटोज में प्रियंका रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस में एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज में प्रियंका इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  बता दें कि इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर किया तो वो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

 

Citadel से धमाल मचा देंगी प्रियंका
सिटाडेल सीरीज में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जासूस के रोल में है जिसका नाम नादिया (Nadia Sinh) है. इन फोटोज में प्रियंका चोपड़ा एक तस्वीर में एक्शन करते नजर आईं, दूसरी तस्वीर में रोमांस में तो तीसरी फोटो में घायल दिखीं. खास बात है कि इन सभी फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि प्रियंका की आने वाली ये सीरीज धमाल मचा देगी. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसका गला काफी ज्यादा डीपनेक है.

Instagram पर पोस्ट कर दी जानकारी
इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'फर्स्ट लुक सिटाडेल...ये वेब सीरीज 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.' इसमें प्रियंका चोपड़ा के अलावा रिचर्ड, लेस्ली और स्टैनले भी नजर आएंगे. इस सीरीज को  Anthony Russo और Joseph Russo ने डायरेक्ट किया है.


संबंधित समाचार