होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Cinema Halls In Kashmir : श्रीनगर में तीन दशक बाद आज से शुरू होगा मल्टीप्लेक्स, लोग देखेंगे लाल सिंह

Cinema Halls In Kashmir : श्रीनगर में तीन दशक बाद आज से शुरू होगा मल्टीप्लेक्स, लोग देखेंगे लाल सिंह

 

कश्मीर घाटी (Kashmir Valley) में करीब तीन दशकों के बाद लोगों का बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का सपना पूरा होने जा रहा है। मंगलवार को उप राज्यपाल मनोज सिन्हा (Manoj Sinha) घाटी के पहले मल्टीप्लेक्स सिनेमा (Multiplex Cinema) का उद्घाटन करेंगे।

प्रतिष्ठित निजी स्कूल के मालिक विजय धर ने इस पर कहा कि मंगलवार को आमिर खान (Amir Khan) अभिनीत लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की विशेष स्क्रीनिंग के साथ मल्टीप्लेक्स को जनता के लिए पूरी तरह से खोल दिया जाएगा। वहीं, यहां 30 सितंबर से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अभिनीत विक्रम वेधा (Vikram Vedha) की स्क्रीनिंग के साथ नियमित शो शुरू किए जाएंगे।

बता दें कि कश्मीर के पहले मल्टीप्लेक्स में करीब 520 सीटों की कुल क्षमता वाले तीन सिनेमाघर शामिल होंगे। स्थानीय व्यंजनों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से परिसर में एक फूड कोर्ट भी खोला जाएगा।  

इस पर सोनावर इलाके में मल्टीप्लेक्स के खुलने पर हस्तशिल्प व्यवसाय से जुड़े स्थानीय निवासी आकिब भट का कहना कि मैं बड़े पर्दे पर नई रिलीज हुई हिंदी फिल्में देखने के लिए हर तीन से चार महीने में एक बार दिल्ली (Delhi) या जम्मू (Jammu) जाता हूं। मुझे लगता है कि मेरे इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें- Railway Jobs: रिटायर हो चुके बुजुर्गों को रेलवे में फिर से मिलेगी नौकरी, जल्द शुरू होंगी भर्तियां


संबंधित समाचार