होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

चॉकलेट का लालच देकर 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

 

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से रेप का मामला सामने आया है। 47 साल के दुकानदार पर पांच साल की बच्ची से रेप के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। बच्ची और उसका परिवार जिला मुख्यालय में किराये के मकान में रहता है। प्रवासी परिवार नेपाली से संबंध रखता है और उसकी पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। जबकि स्थानीय शख्स पर दुष्कर्म का आरोप है।

मामला तीन दिन पहले का है, गुरुवार को बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजनों को पूरी बात बताई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी की उम्र 47 साल है और जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव का ही रहने वाला है, वह रोजाना बच्ची को टॉफी और चॉकलेट देता था। उसने पीड़ित को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया। बच्ची की रिहायश से कुछ ही दूरी पर ही आरोपी दुकान करता है। पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयान कलमबद्ध किए हैं और पीड़ित का मेडिकल करवाया जाएगा।

नेपाली मूल की बच्ची के मामले में स्थानीय कांग्रेस विधायक इंदर दत्त लखनपाल भी पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने बीजेपी राज में कानून व्यवस्था चरमराने का आरोप लगाया। इस दौरान थाने में उन्होंने नेपाली परिवार से मुलाकात की और न्याय का आश्वसन दिया। डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और जांच की जा रही है।


संबंधित समाचार