होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उत्तर प्रदेश में BJP की रैली में जा रही बस से टकराई कार, दंपत्ति सहित बेटी की मौत, दो बेटे घायल

उत्तर प्रदेश में BJP की रैली में जा रही बस से टकराई कार, दंपत्ति सहित बेटी की मौत, दो बेटे घायल

 

उत्तर प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए सभी राजनीति पार्टियां अपने चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में शनिवार की सुबह भाजपा की रैली में जा रही बस और कार में टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में कार सवार दंपत्ति और उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस ने घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार की सुबह देहरादून से सहारनपुर जा रहे एक परिवार की कार को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही रैली में जा रहे भाजपा समर्थकों की बस से टकरा गई। हादसे में कार चालक, उसकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे में मेहुवाला देहरादून निवासी प्रवीण चौहान पुत्र बहादुर चौहान (48), कार चला रहे उसकी पत्नी मंजू चौहान (45) व पुत्री शिल्पी चौहान (22) की मौत हो गयी तथा उनके दो पुत्र दीक्षांत (20) व निशांत (17) गंभीर रूप से घायल हो गया। 

थाना अध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बस को सीज कर लिया गया है। शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एसएचओ मनोज चौधरी ने बताया कि कार से तीन लाख रुपये भी बरामद किए गए हैं, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है। उनके आने पर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। थाना अध्यक्ष ने बताया कि शिल्पी की अगले महीने शादी होने वाली है। पूरा परिवार खरीदारी के लिए ही सहारनपुर जा रहा था।

यह भी पढ़ें- Yogi सरकार का बड़ा फैसला, गांव लोगों को मिलेगी बड़ी राहत, जानें कितने घंटे मिलेगी बिजली


संबंधित समाचार