होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

यहां निकली हैं बंपर सरकारी नौकरियां, मई महीने में ही करे अप्लाई

यहां निकली हैं बंपर सरकारी नौकरियां, मई महीने में ही करे अप्लाई

 

Sarkari Naukri 2023: आजकल हर युवा सरकारी नौकरी की तैयारियों में जुटा है। सरकारी नौकरी के लिए युवाएं दिन -रात मेहनत करते हैं। ऐसे में अगर आपके किसी भी प्रकार की सरकारी नौकरी का फॉर्म छूट जाता है तो आपको बहुत दुख होता है। इसलिए आज हम इस आर्टिकल में आपको बताने जा रहे है कि इस महीने आप किन-किन सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते है। यह आर्टिकल आपके बहुत काम का है इसलिए ध्यान से पूरे पढ़े अगर आप हमारी बताई हुई किसी सरकारी नौकरी की तैयरियों में जुटे है तो ऐसे में आप समय रहते आपना फॉर्म भर सकेंगे। तो चलिए बिना देरी के जानते है... 

इन सरकारी नौकरी के लिए करें जल्द अप्लाई

UPSC भर्ती 2023

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने कुछ दिनों पहले ही मेडिकल ऑफिसर से लेकर सीनियर फार्म मैनेजर और हेड लाइब्रेरियन के कई पदों पर भर्ती निकाली है। कुल 258 पदों पर भर्ती निकली है इसकी आखिरी तारीख 1 जून 2023 है। आप इसकी पूरी जानकारी यूपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाकर देख सकते है। इसके साथ ही यदि आप इस पद के लिए योग्य है तो जरुर आवेदन करें।

BTSC

(BTSC) बिहार टेक्निकल सर्विस कमीशन ने (JE) जूनियर इंजीनियर पद के लिए भर्ती निकली है। जेई के कुल 9230 पदों पर भर्ती होगी।  BTSC के JE पद पर आवेदन करने के लिए लिंक अभी एक्टिव नहीं हुआ है। लेकिन बहुत जल्द इसका लिंक एक्टिव हो जाएगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 जून है।

IP College भर्ती 2023

आई पी कॉलेज का पूरा नाम इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वुमेन है। इस कॉलेज ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए भर्ती निकाली है। आवेदन मई महीने से ही शुरु हो चुके है और अप्लाई करने की आखिरी तारीख 29 मई है। असिस्टेंट प्रोफेसर में कुल 123 पद पर भर्ती होगी।

Gujarat Metro भर्ती 2023

गुजरात मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने नॉन-एग्जीक्यूटिव पद के लिए वैकेंसी निकाली है। इस पद पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 9 जून है। इनके लिए आवेदन की प्रक्रिया चालू है और केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है। कुल 424 पदों पर भर्ती की जाएगी। 

ISRO VSSC रिक्रूटमेंट 2023

विक्रम साराभाई स्पेस सेंटर ने कई पद पर वैकेंसी निकाली है। आप VSSC की ऑफिशियल वेबसाइट vssc.gov.in. पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस वैकेंसी के तहत कुल 112 पदों पर भर्ती निकाली है।

 

  सरकारी नौकरी की तैयारियों में जुटे युवाओं के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है। जो युवा इनमें से किसी भी सरकारी नौकरी के लिए तैयारी रहे है तो जरुर अप्लाई करें। लेकिन एक बार जरुरी डिटेल के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जरुर जाए।

 

 

 


 


संबंधित समाचार