होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ira Khan को बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare ने शादी के लिए किया प्रपोज, देखें वीडियो

Ira Khan को बॉयफ्रेंड Nupur Shikhare ने शादी के लिए किया प्रपोज, देखें वीडियो

 

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी (Aamir Khan Daughter) आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फॉलोवर्स के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। आइरा अपने सोशल अकाउंट पर बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) के साथ भी जमकर फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं। वहीं, हाल ही में आइरा ने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए अपनी सगाई का ऐलान भी कर दिया है। आइरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बॉयफ्रेंड उन्हें बेहद फिल्मी अंदाज में प्रपोज (Nupur Shikhare Proposed Ira Khan) करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर दोनों को ताबड़तोड़ बधाइयां दी जा रही हैं।

नुपुर ने आइरा को किया प्रपोज
आइरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि आइरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक साइकलिंग इवेंट पर गई हुई हैं। इस इवेंट पर नुपुर कंटेस्टेंट के तौर पर गए थे और आइरा उन्हें चियर करने वहां पहुंची थीं। इस दौरान नुपुर अचानक आइरा के पास आए और एक गुलाब निकाल कर अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया, इसी के साथ उन्होंने आइरा को किस भी किया।



'मुझसे शादी करोगी...' (Will you Marry Me?)
नुपुर ने घुटनों पर बैठकर आइरा से पूछा कि 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?'... ये सुनते ही आइरा चौंक जाती हैं और फौरन हां में जवाब देती हैं। इसके बाद दोनों फिर से Kiss करते हैं और ये क्यूट प्रपोजल देखकर आस-पास के लोग सीटियों और तालियों के जरिए कपल को चियर करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें- पंचतत्‍व में विलीन हुए Raju Srivastav, घाट पर लगे 'अमर रहे' के नारे


संबंधित समाचार