होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉक्सर जयभगवान हुए सस्पेंड, इस मामले में हुई कार्रवाई

बॉक्सर जयभगवान हुए सस्पेंड, इस मामले में हुई कार्रवाई

 

सिरसा के अनाज मंडी स्थित होटल सीजी इन के प्रबंधक वीरेंद्र सिंह को थप्पड़ मारने वाले इंस्पेक्टर जयभगवान को आईजी हिसार ने सस्पेंड कर दिया है। इंस्पेक्टर जयभगवान के खिलाफ दी शिकायत पर डीएसपी आर्यन चौधरी ने जांच रिपोर्ट तैयार कर एसपी अरुण सिंह को सौंपी थी। इसके बाद एसपी की ओर से भेजी रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए आईजी हिसार ने इंस्पेक्टर जयभगवान को सस्पेंड कर दिया। पुलिस प्रवक्ता सुरजीत सहारण ने बताया कि प्राथमिक जांच में दोषी पाए जाने के बाद इंस्पेक्टर जयभगवान को सस्पेंड कर दिया है।

इंस्पेक्टर जयभगवान एक महिला के साथ 16 जून की रात्रि को 11 बजे होटल सीजी इन में पहुंचे। उसकी ओर से ऑनलाइन कमरा बुक करवाया गया था। जब उसने कमरा देने से पहले आईडी मांगी, तब उन्होंने अपनी आईडी तो दे दी मगर युवती की आईडी देने में आनाकानी की। कमरा न देने पर उन्होंने युवती की आईडी दी लेकिन उसका मिलान नहीं हुआ।

इस पर प्रबंधक ने उसे कमरा देने से इंकार कर दिया। इसके बाद इंस्पेक्टर जयभगवान ने प्रबंधक को थप्पड़ मार दिया था। शिकायतकर्ता ने एसपी को सीसीटीवी की फुटेज भी सौंपी। इस शिकायत के बाद एसपी अरुण सिंह ने इस मामले की जांच डीएसपी आर्यन चौधरी को सौंप दी जबकि इंस्पेक्टर जयभगवान की ओर से आरोपों को खारिज किया गया था। उनका कहना था कि वे अपने परिवार के साथ कमरे पर आए थे। होटल के रिसेप्शन पर उन्हें 40 मिनट रोका गया और बाद में कमरे की बुकिंग राशि देने से भी इंकार कर दिया था। इसके अलावा होटल मैनेजर ने उनके साथ बदतमीजी की।


संबंधित समाचार