होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PHOTO: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्‍नी ने क‍िया था सुसाइड

PHOTO: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने रचाई दूसरी शादी, पहली पत्‍नी ने क‍िया था सुसाइड

 

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर और गायक पवन सिंह मंगलवार को एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। लॉलीपॉप लागेलू गाने से फेमस होने वाले पवन सिंह की ये दूसरी शादी है। शादी को बहुत ही गोपनीय रखा गया जो की बलिया के चितबड़ागांव के शंकर होटल में रखी गई थी। बावजूद इसके शादी समारोह उनके प्रशंसकों की भीड़ जमा हो गई। 

 

बताया जा रहा है कि पवन सिंह ने पांच मार्च को ज्योति से कोर्ट मैरिज कर ली थी। लेकिन मंगलवार शाम दोनों ने हिन्दू रीती-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए।  इस शादी में केवल खास दोस्त और रिश्तेदार ही आमंत्रित थे। जानकारी के मुताबिक पवन की दुल्हन ज्योति बलिया के एक कॉलेज में अभी ग्रेजुएशन(फैशन डिजाइनिंग )कर रही हैं। उनके पिता का नाम राम बाबू सिंह है। उनकी तीन बहनें हैं ज्योति इनमे सबसे छोटी हैं। 

 

पवन सिंह ने बतौर गायक अपने अपने करियर की शुरूआत भोजपुरी एलबम ओढ़निया से 1997  में की थी।  इसके बाद उन्होंने कई गाने गाए फिर 2008 में पवन सिंह का एलबम लॉलीपॉप लागेलू रिलीज हुआ जो आज भी सुपरहिट है।  2007 में उन्होंने फिल्म 'रंगली चुनरिया तोहरा नाम' में बतौर अभिनेता अहम भूमिका निभाई। पवन सिंह को 2016 में अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक से सम्मानित किया गया। पवन सिंह ने अभी कुछ समय पहले ही बीजेपी में भी शामिल हुए हैं। बता दें कि पवन सिंह की यह दूसरी शादी है उनकी पहली पत्नी का नाम नीलम था।  नीलम ने शादी के कुछ महीने बाद ही सुसाइड कर लिया था।

 

(पवन सिंह की पहली पत्नी)


संबंधित समाचार