होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बंगाल: सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर भिड़े BJP और TMC कार्यकर्ता, पथराव के दौरान चली गोली

बंगाल: सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर भिड़े BJP और TMC कार्यकर्ता, पथराव के दौरान चली गोली

 

पश्चिम बंगाल (Bengal) में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती (Netaji Subhash Chandra Bose) के मौके पर एक बड़ी हिंसा हो गई। इस दौरान टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ (Clashes between BJP and TMC) गए और पथराव करने लगे। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी। हालात इतने खराब हुए कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षा कर्मियों को मौके पर फायरिंग करनी पड़ी। घटना उस वक्त हुई जब सुभाष चंद्र बोस की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के लिए बीजेपी और टीएमसी के नेता और कार्यकर्ता आगे आए। इसी दौरान दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इसके बाद पूरे हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना ही पड़ा।



जानकारी के लिए बता दें कि जब हंगामा हो रहा था। तो दूर-दूर तक पुलिस नहीं थी। जबकि शहर में नेताजी की जयंती के मौके पर सांसद के कार्यक्रम की जानकारी सभी को थी। भाजपा समर्थकों का कहना है कि सूचना दिए जाने के बावजूद पुलिस समय पर नहीं पहुंची। हंगामा बढ़ने पर सांसद की जान बचाने के लिए उनके सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग की।

वहीं इस पूरे घटनाक्रम के दौरान ईंट-पत्थर से हमले हुए। मारपीट के बाद सांसद को किसी तरह मौके से हटाया गया। उसके बाद उन्होंने कहा कि टीएमसी समर्थकों ने उन पर हमला करने की कोशिश की थी। सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि मैंने नेताजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

यह भी पढ़ें- दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी पर एक बार फिर अकाली दल का कब्जा, अध्यक्ष पद पर हरमीत कालका की हुई नियुक्ति


संबंधित समाचार