होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सुनवाई से पहले NCB ने आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को भेजा सलाखों के पीछे

सुनवाई से पहले NCB ने आर्यन खान समेत सभी आरोपियों को भेजा सलाखों के पीछे

 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की तकदीर का फैसला शुक्रवार यानी आज मुंबई के मजिस्ट्रेट कर रहे हैं। मुंबई के पास क्रूज पार्टी में ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान की मुसीबतें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। आज कोर्ट में आर्यन खान समेत 8 आरोपियों की जमानत को लेकर सुनवाई की जा रही है। इस दौरान एनसीबी आर्यन समेत सभी आरोपियों को आर्थर रोड जेल लेकर गई है।  

कोर्ट में आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत के लिए बहस करते हुए कहा कि आर्यन के खिलाफ आरोप है लेकिन उसके खिलाफ कुछ मिला नहीं है। उन्होंने कहा कि एनसीबी ने आर्यन को 5 दिन की कस्टडी में रखा लेकिन उसके खिलाफ कुछ नहीं पता लगा पाई। आर्यन एक इज्जतदार परिवार से हैं। उनका अन्य आरोपियों से कोई ताल्लुक नहीं है। ऐसे में उन्हें जमानत दे देनी चाहिए।

शाहरुख के सपोर्ट में उतरे फैंस

हाल ही में शाहरुख खान के बंगले मन्नत के सामने उनके फैंस पोस्टर चिपकाए हैं। यह पोस्टर आर्यन खान को लेकर शाहरुख और उनके परिवार के सपोर्ट में लगाए गए हैं। इन पोस्टर्स के जरिए शाहरुख के फैंस ने उन्हें आश्वासन दिया था कि सब कुछ जल्द ठीक हो जाएगा। अब उन पोस्टर्स को शाहरुख की टीम हटाने में जुटी हुई है।

आर्थर रोड जेल गए आर्यन

आज कोर्ट में आर्यन खान की जमानत के केस की सुनवाई चल रही है। ऐसे में आर्यन खान और समेत 8 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, इसलिए उन सभी को एनसीबी जेल लेकर गई है।

बता दें कि एनसीबी के अधिकारी कोर्ट के ऑर्डर का इंतजार करेंगे और अगर आर्यन खान और बाकी 8 आरोपियों की जमानत की याचिका खारिज हो जाता है तो उन्हें आर्थर रोड जेल भेज दिया जाएगा और महिलाओं को भायखला जेल में ले जाया जाएगा। सभी आरोपियों का कोरोना टेस्ट करा दिया गया है। जो कि नेगेटिव आया है।

 

 

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी ने खास अंदाज में रखा बेटे का नाम, बताया किसलिए रखा 'पोरस'


संबंधित समाचार