होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Australia: कैनबरा एयरपोर्ट पर गोलीबारी, उड़ानें रद्द, पुलिस ने टर्मिनल को कराया खाली

Australia: कैनबरा एयरपोर्ट पर गोलीबारी, उड़ानें रद्द, पुलिस ने टर्मिनल को कराया खाली

 

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कैनबरा एयरपोर्ट (Canberra Airport) पर फायरिंग की खबर सामने आई है। हमलावर ने एयरपोर्ट के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। फायरिंग की घटना के बाद सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है। वहीं, टर्मिनल को भी पुलिस ने पूरी तरह से खाली करवा लिया है। फिलहाल इस हमले में किसी भी तरह के नुकसान की जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस ने आरोपी को मौके से तुरंत गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस पर बताया कि हमलावर ने इस वारदात को अकेले अंजाम दिया है। उसके पास से एक गन मिली है। बताया जा रहा है कि आरोपी को सिक्योरिटी चेक पॉइंट पर हथियार के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया गया था, जिसके बाद उसने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

सभी उड़ानें रद्द
वहीं, घटना के बाद सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है। विमान में बैठे कुछ लोगों की भी तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे विमान के उड़ने का इंतजार कर रहे हैं। इस घटना पर एसीटी पुलिस ने कहा कि मुख्य टर्मिनल वाली बिल्डिंग में सुबह गोलियों की आवाज सुनाई दी थी। फायरिंग के बाद मौके पर भागदौड़ शुरू हो गई। लोग इधर से उधर अपनी जान बचाकर भागने लगे। लेकिन गनीमत ये रही कि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- Salman Rushdie पर जानलेवा हमले के पीछे क्या है वजह? 5 प्वाइंट्स में जानें पूरा मामला


संबंधित समाचार