होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

असम की Rupali Barua ने 60 साल के बॉलीवुड विलेन Ashish Vidyarthi से रचाई शादी

असम की Rupali Barua ने 60 साल के बॉलीवुड विलेन Ashish Vidyarthi से रचाई शादी

 

Ashish Vidyarthi married Rupali Barua:बॉलीवुड में अपने जानदार विलेन रोल के लिए प्रख्यात आशीष विद्यार्थी ने 60 के उम्र में शादी करके अपने फैंस को हैरान कर दिया है। वायरल शादी की फोटोज में Ashish Vidyarthi अपने नई दुल्हन के साथ मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। वहीं शादी की फोटोज पर कमेंट करते हुए फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। आशीष विद्यार्थी अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। 

 

कौन हैं  Ashish Vidyarthi की पत्नी
हिंदी सिनेमा में विलेन  Ashish Vidyarthi ने कोलकाता में 60 साल की उम्र में सीक्रेट तरीके से असम की Rupali Barua से शादी रचाई है। आशीष और रुपाली की शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए हैं। बता दें कि Rupali Barua से Ashish Vidyarthi की ये शादी दूसरी है।

कौन है? Rupali Barua कौन है?
आशीष विद्यार्थी की दूसरी पत्नी रुपाली बरुआ असम की रहने वाली हैं और पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। रुपाली बरुआ कोलकाता में खुद का फैशन स्टोरी भी चलाती हैं। आशीष और रुपाली के बीच पहले दोस्ती हुई और अब दोनों ने कोर्ट मैरिज की है। आशीष विद्यार्थी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जीवन के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना उनके लिए एक असाधारण एहसास है। आशीष ने बताया कि उन्होंने आज सुबह कोर्ट मैरिज की, उसके बाद शाम को गेट-टूगेदर है। आशीष विद्यार्थी से जब उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये एक लंबी कहानी है कभी और शेयर करेंगे।

बता दें कि Rupali Barua से Ashish Vidyarthi की ये शादी दूसरी है।
इससे पहले आशीष विद्यार्थी की शादी राजोशी बरुआ से हुई थी, जो दिग्गज अभिनेत्री शकुंतला बरुआ की बेटी हैं। आशीष की पहली पत्नी और दूसरी पत्नी ने सरनेम एक जैसा है। राजोशी बरुआ कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। राजोशी और आशीष विद्यार्थी का एक बेटा है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है।

 


संबंधित समाचार