होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कांग्रेस के सामने गिड़गिड़ाए अरविंद केजरीवाल, बोले- हरियाणा में कर लो गठबंधन

कांग्रेस के सामने गिड़गिड़ाए अरविंद केजरीवाल, बोले- हरियाणा में कर लो गठबंधन

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर कांग्रेस को ऑफर दिया है. बुधवार को केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह की जोड़ी को हराने के लिए सभी दलों को एक साथ आना चाहिए. मैं राहुल गांधी को ऑफर देता हूं कि हरियाणा में साथ आइए और बीजेपी को हराया जाए.

आम आदमी पार्टी पूर्ण राज्य को लेकर बुधवार से अभियान शुरू किया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में AAP अकेले चुनाव लड़ेगी, लेकिन हम चाहते हैं कि हरियाणा में कांग्रेस, जेजेपी और AAP का गठबंधन हो. अगर यह गठबंधन हो गया तो बीजेपी सभी 10 सीटों पर हारेगी.

गौर हो कि आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली में कांग्रेस से हाथ मिलाने की काफी कोशिश की गई थी. लेकिन कांग्रेस ने इसे साफ इंकार कर दिया. जिससे नाराज होकर अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि दोनों (कांग्रेस और बीजेपी) के बीच अपवित्र गठबंधन की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस पार्टी अहंकारी हो गई है. अगर उनका ऐसा ही रवैया रहा तो उनके उम्मीदवार जमानत तक गंवा बैठेंगे. 

वहीं इससे पहले दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा था कि मीडिया में कांग्रेस की तरफ से लगातार गठबंधन की जानकारी आ रही है. हमारे अंदरूनी सर्वे के मुताबिक पूर्ण राज्य के मुद्दे पर कांग्रेस के साथ जाए बिना सातों सीट जीत रहे हैं.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद हमने पूछा कि बीजेपी को फायदा होगा या नुकसान? 56 फीसदी लोगों ने कहा कि नुकसान होगा. हम कह रहे हैं कि चुनाव के पहले लफड़ा जरूर करवाएंगे.


संबंधित समाचार