होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आलिया की Gangubai Kathiawadi का बदलेगा नाम ! रिलीज होने में सिर्फ एक दिन

आलिया की Gangubai Kathiawadi का बदलेगा नाम ! रिलीज होने में सिर्फ एक दिन

 

Aalia Bhatt की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म को लेकर लगातार कुछ ना कुछ बवाल मचा हुआ है। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का नाम बदलने के लिए 23 फरवरी को मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया था। आलिया भट्ट की फिल्म अब कानूनी पचड़े में पड़ती जा रही है। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस इंदिरा बनर्जी और जस्टिस जेके माहेश्वरी की पीठ ने मामले की सुनवाई की।

बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिकाकर्ता गंगुबाई के दत्तक पुत्र बाबूजी रावजी शाह ने संजय लीला भंसाली, आलिया भट्ट, और उपन्यास कथा 'द माफिया क्वीन्स ऑफ बॉम्बे' के लेखक के खिलाफ आपत्ति दर्ज कराई थी। बॉम्बे हाईकोर्ट ने जब बाबूजी रावजी शाह की याचिका खारिज की तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को भी सुनवाई हुई और याचिका खारिज हो गई। लेकिन अभी भी आलिया की फिल्म कानूनी पचड़े से बाहर नहीं निकल पाई है। 
 
अब देखना यह होगा कि संजय लीला भंसाली क्या करते हैं। क्योंकि फिल्म गंगूबाई की रिलीज होने में सिर्फ 1 ही दिन रह गया है ऐसे में संजय लीला भंसाली वह नाम बदलने की अनाउंसमेंट करते हैं या कोई और कदम उठाते हैं। दर्शकों को संजय लीला भंसाली के फैसले का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म को लेकर विवाद कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी संजय लीला भंसाली की पद्मावत, रामलीला भी विरोध झेल चुकी है। फिल्म से जुड़े विवाद पर आलिया का कहना था, 'किसी भी तरह का विवाद या प्रतिक्रिया मुझे प्रभावित नहीं करती है। मुझे नहीं लगता कि एक हद के बाद मैं किसी भी चीज से प्रभावित होती हूं। जाहिर तौर पर हर फिल्म में कुछ जानकारियां होती हैं। कि फिल्म अच्छी है या बुरी, ये चीजें मायने नहीं रखती हैं। आखिरी फैसला पब्लिक करती है।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi से काटे कई सीन, पीएम नेहरू के साथ वाला सीन भी हुआ कट


संबंधित समाचार