होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ram Setu को बचाने निकले Akshay Kumar, टीजर में दिखा एक्शन अवतार

Ram Setu को बचाने निकले Akshay Kumar, टीजर में दिखा एक्शन अवतार

 

जब से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की अनाउंसमेंट की गई है तब से फैंस फिल्म की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार उनका इंतजार अब खत्म हुआ। राम सेतु (Ram Setu official teaser) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस धमाकेदार टीजर में अक्षय राम सेतु को बचाते हुए नजर आएंगे। 56 सेकेंड के इस टीजर में धांसू एक्शन सीन दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। ये फिल्म 25 अक्टूबर यानी दिवाली को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharucha) अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने किया है। अगर फिल्म के टीजर की बात करें तो यह एक रहस्यमयी दुनिया की सैर कराता है। टीजर के शुरुआत में अक्षय रामसेतु को बचाने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं।



टीजर के बैकग्राउंड म्यूजिक की बात की जाए तो ये भी काफी धमाकेदार है। ये फिल्म अक्षय की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स (Cape of Good Films) के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस में बनाई गई है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर टीजर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। फिलहाल अक्षय की इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें नजर आ रही हैं। इस साल ये उनकी रिलीज होने वाली पांचवी फिल्म होगी। इससे पहले इसी साल उनकी 4 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जो नाकामयाब रहीं। 


संबंधित समाचार