होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अखिलेश ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, कहा मैं टोंटी देने को तैयार हूं

अखिलेश ने फिर साधा केंद्र पर निशाना, कहा मैं टोंटी देने को तैयार हूं

 

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले से सामान निकालने पर चल रहे विवाद पर सफाई पेश करते हुए लखनऊ में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि 'मैंने अपनी पसंद से बंगला बनवाया था। बंगले में कुछ चीज़ें मेरी थी जिसे मैं अपने साथ ले गया हूं।' स्वीमिंग पूल के सवाल पर अखिलेश यादव का कहना था कि मेरे बंगले में स्वीमिंग पूल था ही नहीं, कमरे में वूडन फ्लोरिंग पहले जैसी ही है। सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि लोग जलन में अंधे हो गए हैं।

 

वहीं सपा नेता ने टोंटी को लेकर हो रही चर्चा पर कहा कि मैं टोंटी देने के लिए तैयार हूं। सरकार बताए कितनी टोंटी गायब हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम हर खेल में उन्हें हरा देंगे। भाजपा गठबंधन से डर गई है।  

 

इससे पहले उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित सरकारी बंगले में तोड़फोड़ के मामले में कार्रवाई की जाए। यूपी के राज्यपाल के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आवंटित आवास खाली किए जाने से पहले उसमें की गई तोड़फोड़ का मामला अनुचित और गंभीर है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को सरकारी सम्पत्ति में नुकसान पहुंचाने के मामले में समुचित कार्रवाई करनी चाहिए।

 


संबंधित समाचार