होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ajay Devgn ने किया पिता वीरू को याद, लिखी ये इमोशनल पोस्ट

Ajay Devgn ने किया पिता वीरू को याद, लिखी ये इमोशनल पोस्ट

 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने गुरुपूर्णिमा के मौके पर अपने पिता वीरू देवगन को याद किया है। उन्होंने अपने पिता के साथ पुरानी फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है। इस फोटो में अजय और उनके पिता एक साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अजय के फैन्स उनकी इस फोटो को लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा - ''गुरुपूर्णिमा के मौके पर मैं अपने पिता वीरू देवगन, मेरे गुरू को सैल्यूट करता हूं। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अपनी जिंदगी और करियर का सीख उनसे मिली। इस अनमोल तोहफे को मैं हमेशा एक सम्मान की तरह रखूंगा#GuruPurnima'' । अजय देवगन की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा - यंग जनरेशन के लिए अच्छी एडवाइज, दूसर ने लिखा - लव यू अजय सर।

इससे पहले अजय देवगन ने अपने दिवंगत पिता वीरू देवगन को उनकी बर्थ एनिवर्सिरी पर याद किया था। एक्टर ने अपने पिता के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। उस समय अजय ने लिखा था - ''मैं आपको हर दिन याद करता हूं, आज तो बहुत ज्यादा.. हैप्पी बर्थड़े पापा !! आपके चले जाने के बाद लाइफ पहले जैसी नहीं रही...)

यह भी पढ़ें- धम्मचक्र प्रवर्तन दिवस पर बोले PM मोदी- भगवान बुद्ध ने हमें जीवन के लिए ये 8 मंत्र दिए, जानें


संबंधित समाचार