होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जल्द मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस Mouni Roy?

जल्द मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस Mouni Roy?

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। ब्रह्मास्त्र में जुनून का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इसी साल जनवरी में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी की थी और तब से लेकर अब तक उसके फैंस उनसे लगातार यह सवाल पूछ रहे हैं कि वह और सूरज कब दो से तीन होने होंगे? मौनी ने इस सवाल का जवाब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिया।

मां बनने की खबरों पर मौनी रॉय
एक इंटरव्यू के दौरान ब्रह्मास्त्र की सक्सेस के बाद मां बनने वाले सवाल पर मौनी रॉय ने कहा कि "फिलहाल ना तो मेरे परिवार की तरफ से और ना ही मेरे रिश्तेदारों की तरफ से मां बनने को लेकर किसी तरह का दबाव मुझ पर बनाया जा रहा है। मेरे घर में सभी लोग इस बात से काफी खुश हैं कि मेरा करियर काफी से तेजी से आगे बढ़ रहा है।

लिस्ट में आखिरी चीज
मौनी रॉय ने बताया कि इस मामले में उनके फैमिली मेंबर्स और रिलेटिव काफी सपोर्टिव हैं और जहां तक रहा मां बनने का सवाल तो अभी उनकी शादी को केवल 8 महीने ही हुए हैं। मौनी रॉय ने आगे कहा कि फिलहाल जहां तक उनके मन की बात है तो मां बनना उनकी प्राथमिकताओं में सबसे आखिरी नंबर पर आता है।

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Asha Bhosle: 89 वर्ष की हुईं आशा भोसले, जानें कैसा रहा उनका सुरीला सफर


संबंधित समाचार