होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एक्टर संदीप नाहर ने की खुदकुशी, सुशांत और अक्षय के साथ कर चुके हैं काम

एक्टर संदीप नाहर ने की खुदकुशी, सुशांत और अक्षय के साथ कर चुके हैं काम

 

पुलिस की प्राथमिक जांच के अनुसार एक्टर संदीप नाहर ने मुंबई के उपनगरीय इलाके गोरेगांव में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी की थी। वही, खुदकुशी से पहले अभिनेता ने फेसबुक पर पोस्ट किए एक वीडियो में इसके लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया। यही नहीं ‘सुसाइड नोट’ में उन्होंने बॉलीवुड की ‘राजनीति’ का भी उल्लेख किया है। 

पुलिस के अनुसार, सोमवार शाम नाहर को संदीप नाहर की पत्नी कंचन और दोस्तों ने बेहोश पाया और वे उन्हें एसवीआर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अपनी मौत से कुछ घंटे पहले एक्टर ने फेसबुक पर एक वीडियो और ‘सुसाइड नोट’ पोस्ट किया था जिनमें उन्होंने इस अतिवादी कदम के लिए अपनी पत्नी को जिम्मेदार ठहराया और बॉलीवुड में 'राजनीति' से जूझने का भी जिक्र किया।

वही, सूत्रों ने बताया,  "संदीप नाहर को उनकी पत्नी और उनके दोस्तों ने बेडरूम में पंखे से लगे फंदे से लटका पाया। उन्होंने उन्हें नीचे उतारा और वे उन्हें गोरेगांव के एसवीआर अस्पताल ले गये। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।"

सूत्रों ने बताया कि नाहर का बेडरूम अंदर से बंद था और जब बार बार दरवाज पीटने पर कोई जवाब नहीं मिला तब उनकी पत्नी ने अपने दोस्तों, फ्लैट के मालिक और चाबी बनाने वाले को बुलाया एवं फिर नकली चाबी से कमरा खोला गया। सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को नाहर के पिता और भाई अंतिम संस्कार के वास्ते शव पर दावा करने के लिए गोरेगांव थाना पहुंचे।

पुलिस के अनुसार, अब तक किसी ने कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है लेकिन उसने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया है और वह पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। बता दें कि संदीप नाहर की उम्र 30 के करीब थी। उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी’ जैसी फिल्मों में काम किया था।


संबंधित समाचार