होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इमरान खान के साथ हुआ हादसा, इस्लामाबाद काफिले की गाड़िया आपस में टकराई

इमरान खान के साथ हुआ हादसा, इस्लामाबाद काफिले की गाड़िया आपस में टकराई

 

Pakistan: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान तोशाखाना मामले में पेशी के लिए जमन पार्क, लाहौर से इस्लामाबाद के लिए आज रवाना हुए इस दौरान बड़ी संख्या में पीटीआई के कार्यकर्ता और लोग भी इस काफिले में नजर आए।

तोशखाना केस में  इमरान खान जब आज सुबह लाहौर से इस्लामाबाद जा रहे थे तो इस दौरान वह एक हादसे का शिकार हो गए। इमरान खान की गाड़ियों का काफिला आपस में टकरा गया। हादसे के बाद कई गाड़ियां सड़क पर पलट गई और कई लोग जख्मी हो गए है। हादसे में 3 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। 

दरअसल उन्हें इस्लामाबाद हाईकोर्ट से तोशखाना मामले में पेश होने का आदेश दिया गया था। इससे पहले भी तोशखाना केस को कई बार पेश होने के लिए आदेश दिया गया था, लेकिन वह पेशी के लिए कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सके थे।

इस्लामाबाद में धारा 144 लागू 
इमरान खान की पेशी को लेकर कोई बवाल न हो, इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था के खास इंतजाम किए गए है। इस्लामाबाद शहर में शुक्रवार रात से ही धारा 144 लागू कर दी गई है।इस्लामाबाद में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। दूसरे शहरों से भी 1 हजार सुरक्षाकर्मियों को इस्लामाबाद में तैनात किया गया है। वहीं पुलिस ने जुडीशियल कॉम्प्लेक्स के पास भी आम लोगों की नो एंट्री कर दी है। 

इमरान ने जारी किया वीडियो
इमरान खान ने हादसे के बाद अपने वीडियो संदेश में कहा, मैं सरकार के इरादों को जानता हूं, जो कानून के शासन में नहीं बल्कि मुझे गिरफ्तार करने के लिए उनका विश्वास था। मैं अदालत जा रहा हूं यह जानते हुए कि वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे। मैं कानून के शासन में विश्वास करता हूं लेकिन सरकार नहीं करती है।  
 


संबंधित समाचार