होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में बस खाई में गिरी, ड्राइवर सहित सात की मौत

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में बस खाई में गिरी, ड्राइवर सहित सात की मौत

 

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में श्री रेणुका जी के पास शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। यहां, बच्चों से भरी एक स्कूल बस खाई में गिर गई। इस हादसे में ड्राइवर सहित 7 बच्चों की मौत हो गई। बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोगों ने पुलिस की सहायता से घायल बच्चों को निकाला और ददाहू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से कुछ बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें नाहन रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह खड़कोली के समीप ये दर्दनाक हादसा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल बस में ड्राईवर एक अभिभावक कुल 16 बच्चे सवार थे। जानकारी मिलते ही आसपास में पुलिस की सहायता से घायल बच्चों को ददाहू हॉस्पिटल लाया गया। जहां से कुछ बच्चों की हालत नाजुक होने के कारण उनको नाहन रेफर कर दिया गया। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ददाहू संगड़ाह के बीच खडकाह मे यह बस हादसा हुआ है । मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी तथा बचाव कार्य में लग गई थी। उन्होंने कहा कि हादसे में ड्राइवर व तीन बच्चों की मौत हो गई है। कुछ बच्चों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

 


संबंधित समाचार