होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हत्या करके 5 हजार का इनामी बदमाश किसान आंदोलन में रहता था छिपकर, पुलिस ने दबोचा

हत्या करके 5 हजार का इनामी बदमाश किसान आंदोलन में रहता था छिपकर, पुलिस ने दबोचा

 

बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने गोली मारकर हत्या एवं हत्या प्रयास की घटना में संलिप्त 5000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित पवन उर्फ सोनू निवासी गांव पिपली खेड़ा का रहने वाला है। पवन को पुलिस ने अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

पवन ने बताया कि वारदातों को अंजाम देने के बाद अपनी पहचान छिपाकर किसान आंदोलन में आता- जाता रहा। इसके अलावा वह कई बार हरिद्वार भी जाकर छिपा था। पुलिस पवन कुमार से वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल के बारे में पता लगा रही है। बड़ी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि 19 फरवरी को पवन उर्फ सोनू ने उसके पिता रोहताश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मृतक रोहताश के पिता पिपली खेड़ा निवासी अरूण की शिकायत पर आरोपित पवन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। जिसके बाद से आरोपी पवन फरार चल रहा था।

फरार चल रहे आरोपी पवन पर पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनाम भी रखा था। इसके बाद पवन ने 5 नवंबर को बेगा रोड पर अपने चाचा कृष्ण नंबरदार पर भी गोली चला कर जानलेवा हमला किया था। इस संबंध में भी पुलिस ने घायल कृष्ण की शिकायत पर पुलिस ने पवन के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था।

इस दौरान पुलिस को पवन के बारे में गुप्त सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को समालखा के पट्टीकल्याणा के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने पर आरोपित पवन ने बताया कि पैसो के लेन-देन को लेकर उसने दोनों घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस पवन से वारदात में प्रयुक्त पिस्तौल के बारे में पूछताछ कर रही है। जल्द ही पिस्तौल को भी बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- भ्रूण लिंग जांच करवाने वाले 4 दलाल गिरफ्तार, 35 हजार रुपये करवाते थे जांच


संबंधित समाचार