होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कार की ट्रक से टक्कर में 5 लोगों की मौत, 20 फीट तक घसीट ले गया ट्रक

कार की ट्रक से टक्कर में 5 लोगों की मौत, 20 फीट तक घसीट ले गया ट्रक

 

झज्जर - कोसली मार्ग पर गांव रईया के नजदीक ट्रक और कार के बीच टक्कर हो गई. इससे कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई. टक्‍कर के बाद कार को ट्रक करीब 20 फीट तक घसीट ले गया. कार बुरी तरह ट्रक के नीचे फंस गई. बहुत मुश्किल से कार को जेसीबी की मदद से ट्रक से अलग किया गया. मारे गए लोगों में एक महिला और एक बच्‍चा शामिल है.

बताया जाता है कि हादसे के शिकार हुए एक शादी समारोह में शामिल होने के बार अपने गांव लौट रहे थे. उनकी कार झज्जर -कोसली मार्ग पर गांव रईया के नजदीक पहुंची तो सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्‍कर हो गई. टक्‍कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से ट्रक के अगले हिस्‍से में फंस गई. टक्‍कर के बाद ट्रक करीब 20 फीट तक कार को घसीटता रहा.

टक्‍कर से कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मारे गए लोगों में एक बच्‍चा और एक महिला भी शामिल है. शवों को काफी मशक्‍कत के बाद कार से निकाला जा सका. ट्रक से बुरी तरह फंसी कार को जेसीबी की मदद से करीब एक घंटे की मशक्‍कत के बाद निकाला गया. शवों को झज्‍जर के सिविल अस्‍पताल पोस्‍टमार्टम के लिए ले जाया गया. डीएसपी हंसराज बिश्नोई की अगुवाई में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.


संबंधित समाचार