होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नशे की हालत में बेहोश मिली 29 वर्षीय महिला, कहा बेटे की मौत के बाद मैं हो चुकी हूं आदी

नशे की हालत में बेहोश मिली 29 वर्षीय महिला, कहा बेटे की मौत के बाद मैं हो चुकी हूं आदी

 

पंजाब के दौलेवाला के पास स्थित एक ढाबे पर एक महिला नशे की ओवरडोज के कारण बेहोश मिली है। बता दें गांव दौलेवाला नशे के लिए राज्यभर में बदनाम है। इलाके के धार्मिक सिख संगठनों के लोगों ने जब उसे देखा तो तुरंत एसएसपी राजजीत सिंह के सामने उसे पेश किया। इसके बाद एसएसपी ने महिला को नशा मुक्त केंद्र में भेज पुलिस को इस पूरे मामले की जांच करने के आदेश जारी किए।

 

नशे की हालत में मिली महिला 29 वर्ष की गांव गलौटी की निवासी है। महिला ने बताया कि उसके डेढ़ वर्षीय बेटे की मौत हो गई जिसके बाद उसने दिमागी परेशानी दूर करने के लिए चिट्टे का स्वाद चखा और उसकी आदी बन गई। परिवार ने भी जब उस पर ध्यान देना पूरी तरह से बंद किया तो उसने दौलेवाल से चिट्टा खरीदकर उसे ट्रक चालकों को बेचना शुरू कर दिया।

 

महिला के मुताबिक चिट्टा बेचने से हो रही कमाई से वह अपने नशे की पूर्ति करती आ रही थी। साथ ही महिला ने कबूल किया कि नशे की हालत में कई ट्रक चालक उससे मनमानी करते हैं।

 

वहीं डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने मीडिया के सामने बयान जारी किया कि राज्यभर में जिस थाना प्रभारी के इलाके में नशे का कारोबार हो रहा होगा उस अधिकारी पर विभागीय का होना तय है। नशे की हालत में एक ढाबे से बेहोशी की हालत में बरामद उक्त महिला पुलिस के सामने साफतौर पर बता रही है कि वह लंबे समय से दौलेवाल के किसी व्यक्ति से नशा खरीदकर आगे ट्रक चालकों को बेचने का काम करती आ रही है, लेकिन पुलिस इस मामले से अंजान क्यों रही, इसका जवाब खुद एसएसपी राजजीत सिंह ने भी नहीं दिया।


संबंधित समाचार