होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लखनऊ में पुलिस जीप पलटने से 2 जवान घायल, जालौन में भी 2 की मौत, हादसे की वजह चौंकाने वाली

लखनऊ में पुलिस जीप पलटने से 2 जवान घायल, जालौन में भी 2 की मौत, हादसे की वजह चौंकाने वाली

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस जीप पलटने से दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जबकि जालौन में भी दो लोगों की सड़क हादसे में मौत होने की सूचना है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ के पारा थाना इलाके में गश्त के दौरान पुलिस की जीप पलट गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में दो जवान घायल बताए जा रहे हैं। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी नशे की हालत में थे।

उधर, जालौन जिले के उरई में ट्रैक्टर के साथ हुई टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है। बाइक पर सवार तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से झांसी रेफर कर दिया गया। ट्रैक्टर चालक फरार है। पुलिस के मुताबिक मृतकों का नाम कल्लू और सीताराम बताया गया है। कल्लू झांसी के मोठ और सीताराम गढर का रहने वाला था। वहीं घायल हादसे में घायल अवध भी झांसी का रहने वाला है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- जंतर-मंतर पर भड़काऊ भाषण: दिल्ली पुलिस ने अश्विनी उपाध्याय को लेकर किया ये बड़ा खुलासा


संबंधित समाचार