होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शादी करने से पहले, दो युवकों ने 15 साल की युवती से किया बलात्कार

शादी करने से पहले, दो युवकों ने 15 साल की युवती से किया बलात्कार


अमृतसर में 15 साल की एक लड़की जो अपने प्रेमी से शादी करने के लिए दिल्ली जा रही थी, वो गलती से अमृतसर पहुंच गई,  जहां उसके साथ एक ऑटो चालक और उसके दोस्त ने कथित तौर पर बलात्कार किया. एक होटल में उसके साथ बलात्कार करने के बाद, आरोपी ने उसे लुधियाना के लिए एक बस में बैठा दिया और उसे इस घटना का खुलासा नहीं करने की धमकी दी.
लुधियाना पहुंचने के बाद, पीड़िता ने डिवीजन 4 पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. आरोपियों की पहचान अमृतसर के साहिब सिंह और बाबा के रूप में हुई है.
बता दें कि लड़की लुधियाना के किला मोहल्ले की रहने वाली है. पीड़िता  ने कहा कि वह एक साल पहले अपने एक दोस्त साहिल से मिली थी, जब वह लुधियाना में अपने रिश्तेदारों से मिलने आया था। दोनों आखिरकार दोस्त बन गए.
पीड़िता ने कहा कि उन्होंने शादी करने का फैसला किया और साहिल ने उसे शादी के लिए 3 फरवरी को दिल्ली पहुंचने को कहा था. उसने अपने घर से 1,500 रुपये चुराए और 3 फरवरी को लुधियाना रेलवे स्टेशन से एक ट्रेन में सवार हुई. ट्रेन उसे फिरोजपुर ले गई.
एक अच्छे सामरी के घर पर एक रात बिताने के बाद, वह अगले दिन फिरोजपुर से दूसरी ट्रेन में सवार हुई जो उसे अमृतसर ले गई.शिकायत के अनुसार, नाबालिग ने अमृतसर रेलवे स्टेशन पर ऑटो चालक साहिब सिंह से दिल्ली के लिए ट्रेनों के बारे में पूछा. साहिब ने उसे बताया कि वह अगली सुबह एक ट्रेन लेगा और उसे एक होटल में ले जाएगा, जहां उसने अपने दोस्त बाबा के साथ मिलकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया.
अगले दिन, आरोपी ने उसे लुधियाना के लिए एक बस में बैठा दिया और उसे इस घटना का खुलासा नहीं करने की धमकी दी.
जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक शमशेर सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 34 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण की धारा 4 (POCSO) के तहत मामला दर्ज किया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

संबंधित समाचार