होम | मनोरंजन | ढाई साल बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है ऋतिक रोशन, सुपर 30 की रिलीज डेट फाइनल

ढाई साल बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है ऋतिक रोशन, सुपर 30 की रिलीज डेट फाइनल

 

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की रिलीज डेट काफी समय से शिफ्ट हो रही है। 2019 की शुरुआत में कंगना रनौत की मणिकर्णिका के साथ सुपर 30 की टक्कर चर्चा में थी। कंगना की मणिकर्णिका तो रिलीज हो गई मगर ऋतिक ने अपने फिल्म की डेट शिफ्ट कर दी। मगर एक बार फिर से दोनों का सामना हुआ। ऋतिक की सुपर 30 के अपोजिट कंगना की मेंटल है क्या थी। मगर अब फिर से ऋतिक रोशन की फिल्म की रिलीज डेट शिफ्ट हुई है। अब फिल्म 26 जुलाई की जगह 12 जुलाई को रिलीज होगी। मगर फिल्म को इस बार फिर से एक नई फिल्म के साथ क्लैश का सामना करना पड़ेगा।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि सुपर 30 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। ये फिल्म 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी। बता दें कि इस दिन एक और फिल्म रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम है जबरिया जोड़ी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ काम करते नजर आएंगे। क्लैश से बचती आ रही ऋतिक की फिल्म को आखिरकार इसका सामना करना ही पड़ेगा।

सुपर 30 की बात करें तो ये बिहार में एक कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी बताई जा रही है। सुपर 30 प्रोग्राम के जरिए उन्होंने गरीब बच्चों को IIT एग्जाम्स के लिए तैयार किया। फिल्म की ऑरिजनल रिलीज डेट 25 जनवरी रखी गई थी। मगर बाद में मीटू के तहत सेक्शुअल हैरासमेंट के केस में फंसे फिल्ममेकर विकास बहल के फिल्म से बाहर होने के कारण फिल्म की रिलीज डेट पर भी असर पड़ा। उनकी जगह फिल्म में अनुराग कश्यप को लिया गया और आगे की प्रक्रिया पूरी की गई।


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.