JK: बिजबेहरा एनकाउंटर में 2 आतंकियों के शव बरामद, घटनास्थल से AK 47 राइफल मिला          गजियाबादः एलिवेटेड रोड पर इंदिरापुरम के पास बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत          गाजियाबादः शादी में हर्ष फायरिंग में एक शख्स को लगी गोली, आरोपी दीपक गिरफ्तार          
होम | मनोरंजन | 51 साल की उम्र में दूसरी बार पापा बने सूरज थापर

51 साल की उम्र में दूसरी बार पापा बने सूरज थापर

 

मशहूर टीवी एक्टर सूरज थापर (Sooraj Thapar) के घर खुशियां आई हैं। खबर है कि सूरज थापर दोबारा पिता बन गए हैं। सूरज के पहले से ही एक बेटा था। गुड़ी पड़वा के दूसरे दिन ही सूरज के घर नन्हा मेहमान आया है। 
आपतो बता दें कि टेलीविजन एक्टर सूरज और दीप्ति ने साल 2012 में शादी की थी. इसके दो साल बाद उन्होंने पहले बेटे को जन्म दिया और शादी के सात सालों बाद एक बार फिर से दूसरे बेटे के पेरेंट्स बने.

बेटे के जन्म के बाद दिए इंटरव्यू में सूरज थापर ने कहा, "मेरी पत्नी चाहती थी कि बेटी हो. बेटे के जन्म के बाद भी वो नर्स को बार-बार बोलती रही दोबारा देखो कहीं बेटी तो नहीं है. मैं उसकी ये बात सुनकर हंसता रहा. हमने सोचा था कि बेटी होगी. उसके लिए कई नाम भी सोच लिए थे लेकिन अब हमें बेटे का नाम ढूंढना होगा. अगर बेटी होती तो हमारी फैमिली पूरी हो जाती."

बता दें कि ये सूरज की दूसरी शादी है इससे पहले सूरज थापर ने 2003 में रोमा नवामी से पहली शादी की थी. दोनों की मुलाकात फिल्म 'अंगार' के सेट पर हुई. 5 साल डेटिंग के बाद कपल ने शादी कर ली लेकिन ये शादी ज्यादा लंबे टाइम तक नहीं चल सकी.

दोनों ने मनमुटाव, बढ़ते झगड़े के बाद 3 साल बाद ही तलाक ले लिया. बाद में रोमा अपने पेरेंट्स के साथ रहने लगीं और सूरज ने कुछ साल बाद दूसरी शादी कर ली. बता दें, रोमा को खासतौर से 'द परफेक्ट हसबैंड', 'मेरी आशिकी तुम से ही' और 'कुमकुम भाग्य' जैसे सीरियल के लिए जाना जाता है.


जनता लाइव टीवी

Right Ads
Google Play

© Copyright Jantatv 2016. All rights reserved. Designed & Developed by: Paramount Infosystem Pvt. Ltd.